main page

मिल्ट्री प्रिंट आउटफिट..काला चश्मा..हाई बन..एयरपोर्ट पर दीपिका ने मारी स्टाइलिश एंट्री, हर कोई देखता रह गया एक्ट्रेस का लुक

Updated 28 March, 2023 01:56:37 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कभी भी अपने फैशन स्टाइल से फैंस को निराश नहीं करतीं। एयरपोर्ट लुक हो या कोई इवेंट वह अपने हर लुक से लोगों को इम्प्रेस करती नजर आती हैं। हाल ही में दीपिका को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह एक बार फिर अपने लुक से सबका ध्यान खींचती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कभी भी अपने फैशन स्टाइल से फैंस को निराश नहीं करतीं। एयरपोर्ट लुक हो या कोई इवेंट वह अपने हर लुक से लोगों को इम्प्रेस करती नजर आती हैं। हाल ही में दीपिका को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह एक बार फिर अपने लुक से सबका ध्यान खींचती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान दीपिका पादुकोण मिल्ट्री प्रिंट आउटफिट में नजर आई, जिसे उन्होंने ओरेंज कलर के ओवरकोट के साथ पेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर ब्लैक शेड्स और हाई बन से दीपिका ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और हाथ में एक कीमती पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 


काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनो ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' और प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' पर काम कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: suman prajapati

Deepika PadukonespottedMumbai airportstylish lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...