main page

‘RRKPK’ के गाने ‘झुमका’ पर झूमती नजर आईं Deepika Padukon, पती रणवीर की सक्सेस पर खुश दिखीं एक्ट्रेस

Updated 31 July, 2023 10:34:29 AM

दीपिका पादुकोण का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई। रणवीर सिंह और आलिया की लेटेस्ट रिलीज ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ लोगों पर अपना जादू बिखेर रही हैं। फिल्म की सक्सेस देख सभी बेहद खुश हैं। ऐसे में एक्टर्स अपनी फिल्म की जमकर प्रमोशन कर रहें हैं। रणवीर सिंह की वाइफ और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी अपने पति की फिल्म को खूब प्रमोट कर रहीं हैं। ऐसें में एक दिन एक्ट्रेस को एक टी-शर्ट पहने देखा था जिसमें ‘रॉकी’ का फेस प्रिंटिड था। अब इसी के साथ बीते रवीवार को एक्ट्रेस को रणवीर और आलिया के ‘झुमका’ गाने पर डांस करते देखा गया।

दीपिका पादुकोण का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवार और दीपिका एक गाड़ी में बैठे हैं और एक्ट्रेस झुमका गाने के हुक स्टेप करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में रणवीर सिंह भी बेहद खुश नजर आ रहें हैं। वहीं वीडियो के आखिर में दीपिका फिल्म में रणवीर सिंह का एक डायलॉग भी बोलती हुई दिखीं और ये भी कहा कि ये रणवीर सिंह से बेहतर कोई और नहीं कर सकता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह ने अपनी वाइफ का ये क्यूट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और साथ ही लिखा –‘शी लव्ड इट’ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बीते शुक्रवार यानि 28 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म थिएटर्स में कमाल का कलेक्शन कर रहीं हैं। फिल्म की सक्सेस देख हर कोई खुश है और फिल्म की तारीफ कर रहा है। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Deepika PadukonedancingsongJhumkaRRKPKactresshappysuccesshusbandRanveer singh

loading...