main page

ड्रग्स मामलाः NCB समन के बाद घर से गायब दीपिका की एक्‍स मैनेजर ने अब KWAN से भी दिया इस्‍तीफा, जांच एजेंसी ने मां को भेजा समन

03 November, 2020 10:48:15 AM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह केस के ड्रग्स मामले में कई लोगों का नाम सामने आया था। ड्रग्स मामले में कई बॉलीवुड स्टार्स का भी नाम सामने आया था। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में नाम सामने आने पर स्टार्स से पूछताछ भी की थी। इस दौरान दीपिका पादुकोण और उनकी एक्‍स मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश की चैट भी सामने आई थी। जिसमें वे माल की बात कर रही हैं। जिसके बाद करिश्मा को समन भेजा गया। लेकिन करिश्मा हाजिर नही हुई। उसके बाद एनसीबी ने फिर करिश्मा को समन भेजा।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह केस के ड्रग्स मामले में कई लोगों का नाम सामने आया था। ड्रग्स मामले में कई बॉलीवुड स्टार्स का भी नाम सामने आया था। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में नाम सामने आने पर स्टार्स से पूछताछ भी की थी। इस दौरान दीपिका पादुकोण और उनकी एक्‍स मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश की चैट भी सामने आई थी। जिसमें वे माल की बात कर रही हैं। जिसके बाद करिश्मा को समन भेजा गया। लेकिन करिश्मा हाजिर नही हुई। उसके बाद एनसीबी ने फिर करिश्मा को समन भेजा। 

Bollywood Tadka
दो बार समन भेजने के बाद भी करिश्मा के हाजिर पर गुरुवार को उनके खिलाफ एनसीबी ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (NDPS) अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार  करिश्मा ने 21 अक्‍टूबर को Kwan कंपनी से रिजाइन कर दिया था और अब वह कंपनी का हिस्‍सा नहीं है। करिश्मा सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी ‘क्वान’ में काम करती थीं। यह कंपनी 40 से ज्यादा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है। करिश्मा के हाजिर न होने पर एनसीबी ने उनकी मां और Kwan कंपनी के अधिकारियों को समन भेजा है।

Bollywood Tadka
बता दें जांच करने पर करिश्मा के घर से 1.8 ग्राम ड्रग्स बरामद हुई थी। इसके अलावा सीबीडी ऑइल की तीन शीशियां भी जब्त की गई थीं और पता चला था कि करिश्मा ड्रग्स पैडलर्स से लगातार कॉन्टैक्ट में थीं। 

Bollywood Tadka


deepika padukonesmanagerkarishma prakashquitskwanagencyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...