main page

टूटा 12 साल पुराना रिश्ता: ढाई साल की लंबी लड़ाई के बाद हनी सिंह-शालिनी का हुआ तलाक, सिंगर देंगे 1 करोड़ की एलिमनी

Updated 08 November, 2023 03:57:47 PM

रैपर हनी सिंह अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर लंबे समय से चर्चा में बने हुए थे। वहीं अब फाइनली उनका तलाक हो गया है। 7 नवंबर को दिल्ली कोर्ट ने सिंगर और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के तलाक पर मुहर लगा दी है।

मुंबई: रैपर हनी सिंह अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर लंबे समय से चर्चा में बने हुए थे। वहीं अब फाइनली उनका तलाक हो गया है। 7 नवंबर को दिल्ली कोर्ट ने सिंगर और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के तलाक पर मुहर लगा दी है। 

Bollywood Tadka

हनी सिंह और शालिनी तलवार के तलाक का मामला ढाई साल से कोर्ट में चल रहा था।फाइनली इस पर फैसला आया है। शालिनी ने हनी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।कोर्ट ने तलाक को मंजूरी देने से पहले हनी सिंह से आखिरी बार पूछा कि क्या वह अब भी अपनी पत्नी के साथ रहने की कोशिश करना चाहते हैं?

Bollywood Tadka

 

इस पर हनी सिंह ने जवाब दिया कि अब साथ रहने का कोई भी औचित्य नहीं है. अब साथ रहना नामुमकिन है।हनी की इस बात पर शालिनी ने भी हामी भरी। कोर्ट में दोनों पक्ष अलग रहने की रजामंदी पर पहुंचे।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनी सिंह और शालिनी सिंह ने तलाक लेने के दौरान एक-दूसरे पर जो-जो आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे उसे भी वापस ले लिया है। बताया जा रहा है कि एलिमनी के लिए शालिनी ने हनी सिंह से 10 करोड़ रुपए मांगे थे जो घटकर अब 1 करोड़ हो गई है। दोनों के बीच इस राशि पर समझौता हुआ है। ऐसे में सिंगर अब अपनी एक्स वाइफ को ये रकम अदा करेंगे।

हनी सिंह और शालिनी तलवार की शादी 23 जनवरी 2011 को हुई थी और अब 12 साल बाद ये अलग हो गए हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

Delhi courtsingerHoney SinghShalini TalwardivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...