main page

कई दिनों से लापता गुरुचरण सिंह की तलाश में तारक मेहता के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस, टीम से की पूछताछ

Updated 12 May, 2024 01:24:14 PM

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने सोढ़ी यानी एक्टर गुरुचरण सिंह को लापता हुए 3 हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन अभी भी उनका कोई अता पता नही हैं। एक्टर का परिवार भी उनके न मिलने से परेशान है और पुलिस भी उन्हें ढूंढने की कोशिश में जुटी हुई है। वहीं, अब दिल्ली पुलिस गुरुचरण की खोज में पूछताछ

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने सोढ़ी यानी एक्टर गुरुचरण सिंह को लापता हुए 3 हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन अभी भी उनका कोई अता पता नही हैं। एक्टर का परिवार भी उनके न मिलने से परेशान है और पुलिस भी उन्हें ढूंढने की कोशिश में जुटी हुई है। वहीं, अब दिल्ली पुलिस गुरुचरण की खोज में पूछताछ करने के लिए तारक मेहता के सेट पर पहुंच गई है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में दिल्ली पुलिस मुंबई के फिल्म सिटी स्थित तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पहुंची और कास्ट से पूछताछ की। पुलिस ने खासकर उन लोगों से भी पूछताछ की जो गुरुचरण सिंह के करीबी थे और उनके टच में थे। इस दौरान सभी ने बहुत अच्छी तरह से को-ओपरेट किया।

क्या है मामला?
दरअसल, ये मामला 22 अप्रैल का है, जब गुरुचरण सिंह सुबह 8:30 बजे मुंबई की फ्लाइट के लिए एयरपोर्ट को निकले। इसके बाद न वो मुंबई पहुंचे और न ही वापस घर लौटे। इसके बाद उनका फोन भी बंद आ रहा था। ऐसे में चिंता में आए उनके पिता हरगीत ने पुलिस को एक्टर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद से ही पुलिस गुरुचरण सिंह को ढूंढ रही है लेकिन उनका कोई पता नहीं चल रहा है। अब देखना यह होगा कि आखिर एक्टर को ढूंढने में पुलिस को और कितना वक्त लगेगा।

Content Writer: suman prajapati

Delhi PolicereachedTMKOC setsearchmissingGurucharan SinghTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...