main page

Bigg Boss 15 के घर में देवोलीना ने पार की सारी हदें, टास्क में रश्मि देसाई को हराने के चक्कर में पैंट में किया सुसु

Updated 05 January, 2022 02:15:32 PM

बिग बॉस 15 के घर में अपनी अपीयरेंस को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी वो राखी सावंत से भिड़ती नजर आती हैं तो कभी अभिजीत बिचुकले और रश्मि देसाई से पंगा ले लेती हैं। इस बार तो एक्ट्रेस ने सारी हदें ही पार कर दी। टास्क जीतने के लिए उन्होंने अपनी पैंट में ही पेशाब कर दिया, जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं।दरअसल, बिग बॉस 15 के घर में हाल ही में टिकिट टू फिनाले टास्ट हुआ, जहां सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को जमकर टॉर्चर करते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 15 के घर में अपनी अपीयरेंस को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी वो राखी सावंत से भिड़ती नजर आती हैं तो कभी अभिजीत बिचुकले और रश्मि देसाई से पंगा ले लेती हैं। इस बार तो एक्ट्रेस ने सारी हदें ही पार कर दी। टास्क जीतने के लिए उन्होंने अपनी पैंट में ही पेशाब कर दिया, जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, बिग बॉस 15 के घर में हाल ही में टिकिट टू फिनाले टास्ट हुआ, जहां सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को जमकर टॉर्चर करते नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka


टास्क में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती नजर आईं। इस दौरान असीम रियाज रश्मि देसाई की तरफदारी तो वहीं प्रतीक सेहजपाल ने देवोलीना को सपोर्ट करते नजर आए।

 

उमर रियाज ने देवोलीना को इस दौरान खूब टॉर्चर किया। वहीं देवोलीना भी रश्मि देसाई को हराने के लिए 15 घंटों तक टास्क परफॉर्म करती रहीं। इस दौरान उन्होंने वॉशरूम जाना भी जरूर नहीं समझा और अपनी पैंट में ही सुसु कर दिया। हालांकि,बार बार पानी से भीगने की वजह से देवोलीना की हालत काफी खराब हो गई। 

टास्क के दौरान रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के जज्बे ने फैंस का दिल ही जीत लिया और वह कमेंट कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Bigg Boss 15Devoleena BhattacharjeeurinepantsdefeatRashmi DesaitaskBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...