main page

‘देवों के देव महादेव’ फेम पूजा बनर्जी की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में हुईं एडमिट

Updated 27 May, 2024 10:42:28 AM

टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस की तबीयत ठीक नहीं है, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा है। इस बात जानकारी पूजा ने खुद दी है और बताया कि वह पिछले काफी समय से बीमार चल रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस की तबीयत ठीक नहीं है, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा है। इस बात जानकारी पूजा ने खुद दी है और बताया कि वह पिछले काफी समय से बीमार चल रही है।

Bollywood Tadka

पूजा बनर्जी फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। हेल्थ अपडेट देते हुए उन्होंने बताया कि वह काफी दिनों तक कुछ ठीक महसूस नहीं होने पर उन्होंने मेडिकल हेल्प ली। डॉक्टर्स ने उन्हें एडमिट होने के लिए कहा।

Bollywood Tadka


पूजा बनर्जी ने बताया, ‘मुझे तेज फीवर और वीकनेस लग रही है। डॉक्टर ने मुझे ड्रिप लगाई है और उम्मीद है कि जल्द ही ठीक महसूस करूंगी।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘वीकनेस और फीवर के अलावा मेरे गले में इन्फेक्शन भी हो गया है जिस वजह से मुझे खाने पीने में दिक्कत हो रही है। मेरे पति कुणाल वर्मा मेरे साथ हैं जो मेरी पूरी देखभाल कर रहे हैं।’


बता दें, पूजा बनर्जी ‘देवों के देव महादेव’ के अलावा ‘कबूल है’ और ‘तुझ संग प्रीत लगाई’ जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Devon Ke Dev MahadevPooja BanerjeeadmittedhospitalTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...