main page

12वीं में रजनीकांत के नाती का कमाल: धनुष-ऐश्वर्या के लाडले ने हासिल किए 94%!गर्व से चौड़ा किया मम्मी-पापा का सीना

Updated 11 May, 2024 08:30:51 AM

साउथ एक्टर और रजनीकांत के दामाद धनुष तमिल फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। साउथ ही नहीं बल्कि धनुष ने बॉलीवुड में फिल्म निर्माता आनंद एल राय के साथ रांझणा और अतरंगी रे जैसी फिल्मों में भी काम किया है।अपने करियर में उतार-चढ़ाव के बावजूद उन्होंने अपनी बेदाग प्रतिभा से अपने प्रशंसकों के दिलों में मजबू

मुंबई:  साउथ एक्टर और रजनीकांत के दामाद धनुष तमिल फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। साउथ ही नहीं बल्कि  धनुष ने बॉलीवुड में फिल्म निर्माता आनंद एल राय के साथ रांझणा और अतरंगी रे जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

 

Bollywood Tadka

अपने करियर में उतार-चढ़ाव के बावजूद उन्होंने अपनी बेदाग प्रतिभा से अपने प्रशंसकों के दिलों में मजबूत पकड़ बनाए रखी है। वहीं अगर रजनीकांत के दामाद धनुष साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हैं तो उनके नाती यात्रा (धनुष के बेटे) भी कुछ कम नहीं हैं।

Bollywood Tadka

ऐसा हम यूं नहीं कह रहे। दरअसल, धनुष के बड़े बेटे यात्रा की मार्कशीट सोशल मीडिया पर  वायरल हो रही है। स्टारकिड के 12वीं के अंक देखकर लोग भौचक्के हो रहे हैं। उन्होंने शानदार अंकों से 12वीं पास की है।

Bollywood Tadka

 

मार्कशीट के मुताबिक रजनीकांत के नाती ने लैंग्वेज में 100 में से 98 अंक प्राप्त किए हैं। अंग्रेजी में 92, गणित में 99 अंक, फीजिक्स में 91 नंबर, केमिस्ट्री में 92 और बायोलॉजी में 97 मार्क्स हासिल किए हैं। उन्होंने 600 में से 569 अंक प्राप्त किए हैं।उन्होंने लगभग 94 परसेंट हासिल की है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से लव मैरिज की थी मगर उनका साथ 16 सालों तक ही रहा. वे 2022 में अलग हो गए हालांकि एक्स-कपल ने अपनी संतानों की परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Content Writer: Smita Sharma

DhanushAishwaryaaSonYatraClass 12ExamsRajinikanthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...