main page

साउथ सुपरस्टार धनुष ने चेन्नई में खरीदा माता-पिता के लिए नया घर, करोड़ों में है खूबसूरत आशियाने की कीमत

Updated 20 February, 2023 01:43:14 PM

साउथ सुपरस्टार धनुष चेन्नई में अपने माता-पिता के लिए एक नया घर खरीदा है। एक्टर का ये घर चेन्नई के पोइस गार्डन में है। रिपोर्ट्स के अनुसार, धनुष के इस घर की कीमत 150 करोड़ रुपये है। एक्टर के फैन क्लब के प्रेसिडेंट और निर्देशक सुब्रमण्यम शिवा ने फेसबुक पर घर की कुछ तस्वीरें शेयर  की हैं और बताया कि धनुष का परिवार हाल ही में इस घर में रहने के लिए आया है।

मुंबई. साउथ सुपरस्टार धनुष चेन्नई में अपने माता-पिता के लिए एक नया घर खरीदा है। एक्टर का ये घर चेन्नई के पोइस गार्डन में है। रिपोर्ट्स के अनुसार, धनुष के इस घर की कीमत 150 करोड़ रुपये है। एक्टर के फैन क्लब के प्रेसिडेंट और निर्देशक सुब्रमण्यम शिवा ने फेसबुक पर घर की कुछ तस्वीरें शेयर  की हैं और बताया कि धनुष का परिवार हाल ही में इस घर में रहने के लिए आया है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में धनुष के पिता कस्तुरीराजा और उनकी मां विजयलक्ष्मी दिखाई दे रहे हैं। सुब्रमण्यम शिवा एक्टर के माता-पिता को कुछ भेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुब्रमण्यम शिवा ने लिखा- मेरे छोटे भाई धनुष का नया घर मुझे मंदिर जैसा लग रहा है। उन्होंने अपने माता पिता को स्वर्ग जैसा घर दिया है। उन्हें एक देवी महसूस कराया है। इस पोस्ट में सुब्रमण्यम शिवा ने धनुष की जमकर तारीफ की है। काम की बात करें तो हाल ही में धनुष की फिल्म वाती सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है, जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। इस फिल्म ने 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म में धनुष के साथ मंयुक्ता मेनन नजर आई हैं। ये फिल्म 30 करोड़ के बजट में तैयार हुई है। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

dhanushluxurious houseparentschennaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...