main page

कोरोना वायरस से बचने के लिए रोजाना ये काम करते हैं 86 के धर्मेंद्र, दिग्गज एक्टर ने किया खुलासा

Updated 16 January, 2022 05:54:33 PM

कोरोना वायरस का कहर लगातार लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। बॉलीवुड के कई स्टार्स अब तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र कोरोना वायरस से बचने के लिए हर तरह की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपने फिट रहने का राज भी शेयर किया है। बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र का कहना है कि वह खुद का फिट रखने के लिए नियमित रूप से वॉक करते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस का कहर लगातार लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। बॉलीवुड के कई स्टार्स अब तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र कोरोना वायरस से बचने के लिए हर तरह की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपने फिट रहने का राज भी शेयर किया है।

 

बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र का कहना है कि वह खुद का फिट रखने के लिए नियमित रूप से वॉक करते हैं।

 

86 के धर्मेंद्र खुद को सुरक्षित रखने के लिए मुंबई से दूर इन लोनावाला में अपने फार्महाउस में रहते हैं। उन्होंने बताया कि मैं खुद को फिट रखने के लिए नियमित रूप से वॉक करता हूं। मैं भी नियमित रूप से अपनी जांच करता रहता हूं। मुझे दमन में शूटिंग के लिए जाना था, लेकिन मैंने इसे रद्द कर दिया।


बता दें ,धर्मेंद्र जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह जल्द ही अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म 'अपने 2' में भी काम करेंगे, जिसमें उनके साथ सनी देओल, बॉबी देओल और सनी के बेटे करण देओल भी होंगे।
 


Dharmendrawalkavoidcorona virusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...