main page

मदर्स डे पर धर्मेंद्र की पुरानी तस्वीर, मां के कंधे पर हाथ रख पोज देते दिखे एक्टर

Updated 12 May, 2024 02:01:09 PM

आज दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है और इस मौके पर लोग अपनी मां के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर उन्हें विश करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच मदर्स डे पर बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। रेयर ओनली फोटो नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने तस्वीर शेयर कर दावा किया इसमें धर्मेंद्र अपनी मां के साथ दिख रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है और इस मौके पर लोग अपनी मां के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर उन्हें विश करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच मदर्स डे पर बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। रेयर ओनली फोटो नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने तस्वीर शेयर कर दावा किया इसमें धर्मेंद्र अपनी मां के साथ दिख रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rareo_nlyfotos (@rareo_nlyfotos)

फोटो में धर्मेंद्र अपनी मां के कंधे पर हाथ रख हंसते हुए पोज दे रहे हैं। उधर उनका उनका ध्यान तो कहीं और ही है। वहीं उनकी मां अपने हाथ में कुछ चीज देख रही हैं। यह तस्वीर इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

 

बता दें, 88 वर्षीय धर्मेंद्र हिंदी सिनेमा का एक ऐसा नाम हैं, जिन्हें पहचान के लिए किसी परिचय की जरुरत नहीं है। एक्टर ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दी हैं। इसके साथ ही धर्मेंद्र पाजी सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं।

Content Writer: suman prajapati

Dharmendraold photomotherviralMothers DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...