main page

पोते करण देओल के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल नहीं होंगे धर्मंद्र, बोले- ' नहीं चाहता कि वो कोई मजा..

Updated 13 June, 2023 03:38:14 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के पोते करण देओल की शादी की खूब चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल के बेटे करण 18 जून को गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी रचाने जा रहे हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि धर्मेंद्र अपने पोते के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल नहीं होंगे और वह सिर्फ शादी अटेंड करेंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के पोते करण देओल की शादी की खूब चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल के बेटे करण 18 जून को गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी रचाने जा रहे हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि धर्मेंद्र अपने पोते के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल नहीं होंगे और वह सिर्फ शादी अटेंड करेंगे। अब आखिर धर्मेंद्र ने ऐसा फैसला क्यों लिया, आइए जानते हैं..

Bollywood Tadka

करण देओल की बीते सोमवार यानी 12 जून को रोका सेरेमनी थी। इस फंक्शन में देओल परिवार के सभी सदस्य नजर आए लेकिन धर्मेंद्र कहीं भी दिखाई नहीं दिए। रिपोर्ट के मुताबिक, 'धर्मेंद्र ने कहा है, बच्चों को मजे करने दो। मेरे आसपास होने से वो थोड़ा झिझकेंगे। मैं नहीं चाहता कि वो कोई मजा मिस करें। मैं सीधा शादी में जाऊंगा।' 

 


बताते चलें कि करण देओल और द्रिशा आचार्य बीते 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। द्रिशा आचार्य जाने-माने फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण देओल और द्रिशा आचार्य की सगाई बीते साल दिसंबर में हुई थी।

 

Content Writer: suman prajapati

DharmendraattendgrandsonKaran Deolpre-weddingfunctionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...