main page

Dia Mirza ने सेलिब्रेट किया बेटे का सेकेंड बर्थडे, जंगल थीम बैश पार्टी की शेयर की फोटोज...साथ ही लिखा इमोशनल नोट

Updated 16 May, 2023 09:26:40 AM

दिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के दूसरे बर्थडे सेलिब्रेशन से कई फोटोज और एक वीडियो शेयर किया हैं।

मुंबई। दिया मिर्जा बेहद खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस है। प्फेशनल लाइफ के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने परिवार को भी फुल टाइम देती है। दिया ने 2021 में एक बेटे को जन्म दिया था, जो कि अब 2 साल का हो गया है। इसी के चलते एक्ट्रेस ने बीते कल अपने बेटे अव्यान आज़ाद रेखी का बर्थडे एक अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

दिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के दूसरे बर्थडे सेलिब्रेशन से कई फोटोज और एक वीडियो शेयर किया हैं। इनमें से एक फोटो में वे अपने बेटे को गोद में लिए हुए जंगल थीम केक कट करती दिखीं साथ ही बैकग्राउंड में कई गेस्ट भी नजर आएं। वहीं दूसरी फोटो में एक्ट्रेस अपने लाड़ले को केक खिलाते हुए नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस ने ऐसी कई सारी प्यारी फोटोज शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर करते हुए दिया ने एक इमोशनल नोट भी लिखा। एक्ट्रेस ने अपने नोट में लिखा है, "इस नन्हे मास्टर के साथ 2 साल का मैजिक, मुझे अपनी मां के रूप में चुनने के लिए थैंक्यू मेरी जान अयान आजाद। मुझे इससे ज्यादा खुशी और कुछ नहीं है। 14 मई हमेशा मेरा सबसे फेवरेट दिन रहेगा।”

 

दीया मिर्जा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ 'धक धक' में दिखाई देंगी। इस फिल्म को तरुण डुडेजा ने डायरेक्ट किया है। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

DIA MIRZAcelebrationsonsecond birthdayphotosjungle theme bash partyemotional note

loading...