main page

गिरना..उठना..चलना..लड़खड़ाते कदमों से दीया के लाडले ने शुरू किया चलना, बेटे को चलता देख फूले नहीं समा रहीं एक्ट्रेस

Updated 29 October, 2022 04:40:29 PM

एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों बेटे अव्यान संग जिंदगी के सबसे खूबसूरत फेज मातृत्व को एंजॉय कर रही हैं। वह अपने करीब डेढ़ साल के बेटे के हर दिन को किसी खास अवसर की तरह मनाती है। अब दीया के बेटे ने नन्हें-नन्हें कदमों से चलना शुरू कर दिया है, जिससे एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। यह खुशखबरी उन्

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों बेटे अव्यान संग जिंदगी के सबसे खूबसूरत फेज मातृत्व को एंजॉय कर रही हैं। वह अपने करीब डेढ़ साल के बेटे के हर दिन को किसी खास अवसर की तरह मनाती है। अब दीया के बेटे ने नन्हें-नन्हें कदमों से चलना शुरू कर दिया है, जिससे एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। यह खुशी एक्ट्रेस अव्यान का एक वीडियो शेयर कर जाहिर की है।

Bollywood Tadka


अव्यान के नन्हें कदम उठाने का वीडियो शेयर कर दीया मिर्जा ने कैप्शन में लिखा- 'थैंक यू लिटिल मास्टर'। वीडियो में देखा जा सकता है कि अव्यान पहले बैड के सहारे खड़ा होता है और जब चलने की कोशिश करता है तो गिर जाता है। फिर वह उठता है और चलने लगता है, लेकिन गिर जाता है और आखिरी बार वह फिर से उठकर लड़खड़ाते कदमें से अपनी मां तक पहुंच जाता है। यह वीडियो वाकई में बेहद प्यारा है। फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 


बता दें, दीया और पति वैभव रेखी ने जुलाई 2021 में अव्यान का स्वागत किया था। वैभव की पिछली शादी से एक बेटी समायरा है। कपल ने 15 फरवरी, 2021 में मुंबई में शादी थी।

Content Writer: suman prajapati

Dia MirzasonAvyaanfirst stepsvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment a

loading...