main page

डिज्नी+हॉटस्टार ने विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' के राइट्स खरीदे, चुकाए 35 करोड़ रुपये

Updated 23 November, 2023 02:22:21 PM

विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर ने वाकई दर्शकों के दिमाग पर अमिट छाप छोड़ी थी। इस फिल्म को लेकर आई एक नई अपडेट में अब सुनने में आया है  कि डिज़्नी+हॉटस्टार को भारी रकम में फिल्म के ओटीटी राइट्स मिल सकते हैं।

नई दिल्ली। विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर ने वाकई दर्शकों के दिमाग पर अमिट छाप छोड़ी थी। इस फिल्म को लेकर आई एक नई अपडेट में अब सुनने में आया है  कि डिज़्नी+हॉटस्टार को भारी रकम में फिल्म के ओटीटी राइट्स मिल सकते हैं।

 

 

डिज़्नी+हॉटस्टार को मिले द वैक्सीन वॉर के राइट्स 
जी हां, लीडिंग डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म, डिज़्नी+हॉटस्टार को विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर के राइट्स मिल गए हैं। इस प्लेटफॉर्म ने 35 करोड़ रुपये में फिल्म के राइट्स खरीद लिए है। 

 

दुनिया भर में तारीफें बटोक रहीं है फिल्म
लेकिन, ये दर्शकों के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर द वैक्सीन वॉर देखने का एक अलग अनुभव होगा। इसके साथ ही ऑडियंस घर बैठे फिल्म को एंजॉय कर पाएगी। बता दें, न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में इस फिल्म को खूब तारीफें मिली है, जहां कोविड 19 महामारी के दौरान कोवैक्सिन के विकास की भारत की सबसे बड़ी उपलब्धि की कहानी पेश करने और इसके निर्माण में शामिल वैज्ञानिकों के प्रयासों पर प्रकाश डाली गई है। पल्लवी जोशी द्वारा निर्मित इस फिल्म को हर जगह समीक्षकों द्वारा सराहा गया।

Content Editor: Varsha Yadav

Vivek Ranjan AgnihotriThe Vaccine Warडिज्नीहॉटस्टारDid DisneyHotstarBollywood News

loading...