main page

लारिसा बोन्सी का आर्यन खान संग प्यार का ऐलान! हसीना के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली

Updated 11 April, 2024 02:06:40 PM

बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते कई दिनों से आर्यन खान का नाम एक ब्राजील एक्ट्रेस से जुड़ रहा है। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि लारिसा बोन्सी है। एक्ट्रेस लारिस बोन्सी और आर्यन खान को लेकर डेटिंग की खबरें जोरों पर हैं। इस बीच लारिसा लगातार हिंट दिए जा रही हैं कि वो किसी के तो साथ हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते कई दिनों से आर्यन खान का नाम एक ब्राजील एक्ट्रेस से जुड़ रहा है।

 

Bollywood Tadka

ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि लारिसा बोन्सी है। एक्ट्रेस लारिस बोन्सी और आर्यन खान को लेकर डेटिंग की खबरें जोरों पर हैं।

Bollywood Tadka

इस बीच लारिसा लगातार हिंट दिए जा रही हैं कि वो किसी के तो साथ हैं। हाल ही में उन्होंने कॉफी का कप पकड़े हुए अपने फॉलोअर्स के साथ ये फोटो शेयर की। उन्होंने खुलासा किया कि वे हैदराबाद के लिए उड़ान भर रही हैं। इस तस्वीर में उनके पास में एक शख्स बैठा है।

Bollywood Tadka

शख्स का चेहरा नहीं दिख रहा है हालांकि उसका हाथ नजर आ रहा है। इस हाथ को देख हर कोई उसे आर्यन खान ही समझ रहा है।  फोटो रेडिट पर तेजी से फैल गई, जहां एक फैन ने अनुमान लगाया कि लारिसा शायद आर्यन के साथ बैठी हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो लारिसा गुरु रंधावा के 'सूरमा सूरमा' म्यूजिक वीडियो, स्टेबिन बेन के म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं वह  अक्षय कुमार की 'देसी बॉयज' में भी काम कर चुकी हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Larissa BonesiconfirmrelationshipShah Rukh KhanSonAryan KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...