main page

मौनी रॉय ने की सीक्रेट सगाई! डायमंड रिंग पहन मौनी राॅय ने शेयर की तस्वीर

Updated 28 October, 2020 02:27:41 PM

एक्ट्रेस मौनी राॅय अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। मौनी रॉय की एक तस्वीर ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टा पर डायमंड रिंग फ्लाॅन्ट करते की तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। मौनी रॉय की एक तस्वीर ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टा पर डायमंड रिंग फ्लाॅन्ट करते की तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई अनुमान लगाने लगा है कि उन्होंने चोरी-छिपे सगाई कर डाली है।

Bollywood Tadka

 

लेकिन आपको बता दें कि मौनी ने सगाई नहीं की है। उन्होंने एक डायमंड रिंग की कंपनी के विज्ञापन के लिए यह पोस्ट किया है।

Bollywood Tadka

हाल ही में दशहरा के मौके पर मौनी ने अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर का सूट पहना है। मौनी इस सूट में काफी खूबसूरत दिख रही थीं। 


Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मौनी आखिरी बार फिल्म मेड इन चाइना में नजर आई थीं। फिल्म में मौनी के साथ राजकुमार राव लीड रोल में थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इसमें वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी।
 

: Smita Sharma

mouni royengageddiamond ringBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...