main page

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में सलमान ने ऐश्वर्या को लगाया गले! चर्चा में एक्स लवबर्ड्स की ये तस्वीरें

Updated 08 November, 2023 01:37:49 PM

बी-टाउन के गलियारों में इस समय दीवाली पार्टी की खूब धूम मची है। हर रोज कोई न कोई प्री दीवाली पार्टी रख रहा है जहां फिल्मी सितारे अपने खूबसूरत अंदाज में दिख रहे हैं। ऐसी ही एक पार्टी 5 नवंबर 2023 को मनीष मल्होत्रा ने भी रखी, जिसमें बी-टाउन के तमाम बड़े सितारे शामिल हुए थे। इस पार्टी में एक्स कपल सलमान खान  और ऐश्वर्या राय बच्चन  भी मौजूद थे। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा चुका है कि जैसे ही सलमान खान ने इस पार्टी में एंट्री मारी, ऐश्वर्या राय बच्चन वहां से बाहर निकल गईं।

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय दीवाली पार्टी की खूब धूम मची है। हर रोज कोई न कोई प्री दीवाली पार्टी रख रहा है जहां फिल्मी सितारे अपने खूबसूरत अंदाज में दिख रहे हैं। ऐसी ही एक पार्टी 5 नवंबर 2023 को मनीष मल्होत्रा ने भी रखी, जिसमें बी-टाउन के तमाम बड़े सितारे शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में एक्स कपल सलमान खान  और ऐश्वर्या राय बच्चन  भी मौजूद थे। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा चुका है कि जैसे ही सलमान खान ने इस पार्टी में एंट्री मारी, ऐश्वर्या राय बच्चन वहां से बाहर निकल गईं।

Bollywood Tadka

अब जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं उनमें कहा जा रहा है कि पार्टी छोड़ने से पहले पॉपुलर एक्स लवबर्ड्स सलमान खान और ऐश्वर्या राय गले मिले थे। 

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीर मेंलड़की पिंक सलवार सूट में नजर आ रही हैं और लड़की का चेहरा बालों से ढका हुआ है। दोनों मनीष के घर के गेट पर दिख रहे और बांहों में बांहे डाले नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर से एक बात साफ है कि इसमें सलमान जरूर दिख रहे हैं लेकिन साथ नजर आ रही लड़की का चेहरा क्लियर नहीं है। हालांकि कपड़े जरूर वैसे ही हैं जैसी ऐश ने उस पार्टी में पहन रखी थी।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या नहीं ये हैं दिख रही महिला

बता दें कि सलमान के साथ दिख रही ये  महिला ऐश्वर्या नहीं बल्कि सूरज पंचोली की बहन सना पंचोली हैं, जिन्होंने ऐश्वर्या की तरह ही रेड कलर की ड्रेस पहनी थी। उनका हेयरस्टाइल भी काफी हद तक ऐश्वर्या की तरह ही लग रहा था। ऐसे में नेटिजंस यह देखकर कन्फ्यूज हो गए कि वह ऐश हैं या कोई और। खैर अब यह साफ है कि सलमान से गले मिलने वाली महिला ऐश नहीं, बल्कि सना थीं।


 

Content Writer: Smita Sharma

Salman KhanAishwarya Rai BachchanhugManish MalhotraDiwali partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...