main page

विदेशी धरती पर दिलजीत दोसांझ ने मचाया धमाल, कोचेला म्यूजकि फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले बने पहले पंजाबी सिंगर

Updated 17 April, 2023 01:30:12 PM

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने देश और विदेश में काफी अच्छी पहचान बनाई है। हर किसी को इनके गानों पर थिरकते देखा जा सकता है। हाल ही में सिंगर ने कैलिफोर्निया के कोचेला म्यूजकि फेस्टिवल (Coachella Music Festival) में परफॉर्म किया है। इसी के साथ दिलजीत इस इवेंट में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर बन गए हैं। सिंगर ने इतिहास रच दिया है। दिलजीत की परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

मुंबई. पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने देश और विदेश में काफी अच्छी पहचान बनाई है। हर किसी को इनके गानों पर थिरकते देखा जा सकता है। हाल ही में सिंगर ने कैलिफोर्निया के कोचेला म्यूजकि फेस्टिवल (Coachella Music Festival) में परफॉर्म किया है। इसी के साथ दिलजीत इस इवेंट में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर बन गए हैं। सिंगर ने इतिहास रच दिया है। दिलजीत की परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka
परफॉर्मेंस के दौरान दिलजीत दोसांझ काले रंग के कुर्ते चादरे में नजर आ रहे हैं। इसके साथ सिंगर ने मैचिंग पगड़ी बांधी हुई है। ब्लैक चश्मे से दिलजीत ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। सिंगर इस देसी लुक में खूब जच रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और सिंगर को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बता दें कैलिफोर्निया के कोचेला म्यूजकि फेस्टिवल में दिलजीत के अलावा पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी ने भी परफॉर्म किया। काम की बात करें तो दिलजीत इन दिनों अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म 'जोड़ी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में सिंगर के साथ निमरत खैरा नजर आएगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

diljit dosanjhfirst punjabi singerperformcoachella music festivalBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...