main page

भारतीय झंडे का अपमान करने का लगा आरोप तो दिलजीत दोसांझ ने दिया करारा जवाब- 'पंजाबी नहीं आती तो गूगल कर लिया करो

Updated 26 April, 2023 05:43:44 PM

एक्टर और पंजाबी सिंगर दलजीत दोसांझ अक्सर अपने वीडियोज और बयानों को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में उनके एक वीडियो पर विवाद खड़ा हो गया। दरअसल, दिलजीत ने हाल ही में वैली म्यूजिक एंड आर्ट्स फेस्टिवल 2023 में परफॉर्म किया। इस इवेंट से वायरल एक वीडियो को लेकर एक्टर पर भारतीय झंडे का अपमान करने का आरोप लगाया गया। वहीं, अब दिलजीत ने भी रिएक्ट करते हुए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और पंजाबी सिंगर दलजीत दोसांझ अक्सर अपने वीडियोज और बयानों को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में उनके एक वीडियो पर विवाद खड़ा हो गया। दरअसल, दिलजीत ने हाल ही में वैली म्यूजिक एंड आर्ट्स फेस्टिवल 2023 में परफॉर्म किया। इस इवेंट से वायरल एक वीडियो को लेकर एक्टर पर भारतीय झंडे का अपमान करने का आरोप लगाया गया। वहीं, अब दिलजीत ने भी रिएक्ट करते हुए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

 

दरअसल, कोचेला फेस्टिवल से वायरल हो रहे एक वीडियो में परफॉर्मेंस खत्म करते हुए दिलजीत एक लड़की जिसके हाथ में भारतीय झंड़ा है उसकी तरफ इशारा करते हुए कहते हैं, “ मेरे पंजाबी भाई भाईयो लई मेरे देश दा झंडा चक्की फिरदी आ कुड़ी, एह मेरे देश लयी , म्यूजिक सारेयां दा सांझा है.’ पंजाबी में कही गई दिलजीत की इस बात का हिंदी में मतलब है कि ये लड़की मेरे देश का झंडा लेकर चल रही है, मेरे सभी पंजाबी भाइयों और बहनों के लिए। ये मेरे देश के लिए है। नकारात्मकता से दूर रहें। म्यूजिक सबका है। इस वीडियो को दिलजीत को खूब ट्रोल किया जा रहा है और उन पर देश के झंडे का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है।

 

दिलजीत का ये वीडियो शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर्स ने आरोप लगाया, “दिलजीत दोसांझ ने एक लड़की पर अमेरिका में एक म्यूजिक परफॉर्मेंस के दौरान भारतीय झंडा लहराकर नफरत फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा 'नफरत मत फैलाओ, संगीत सबका है, किसी एक देश का नहीं दिलजीत दोसांझ क्या भारतीय तिरंगे के लिए आपके मन में कोई सम्मान नहीं है?'

 

वहीं अब दिलजीत ने ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए पंजाबी में ट्वीट किया और लिखा- "फेक न्यूज और नकारात्मकता मत फैला। मैं किहा एह मेरे देश दा झंडा है। एह मेरे देश लई.. मतलब यह मेरी परफॉरमेंस मेरे देश लिए है.. जे पंजाबी नहीं औंदी तन गूगल कर लेया करो यार... किन के कोचेला एक बड़ा म्यूजिकल फेस्टिवल आ ओथे हर देश तो लॉग आंवदे ने.. इसीलिए म्यूजिक सब दा सांझा है। सही गल नू पुथी किवे घुमौना कोई तुआडे वारगेया तोन सीखे। हिंदी में उनका मतलब कि अगर पंजाबी नहीं आती तो गूगल कर लिया करो। किन के कोचेला एक बड़ा म्यूजिकल फेस्टिवल है, वहां हर देश से लोग आते हैं। इसलिए म्यूजिक सबका है। सही बात को उलटा कैसे घुमाना है कोई आपसे सीखे ”
काम की बात करें तो दिलजीत दोसांझ जल्द ही पंजाबी फिल्म ‘जोड़ी’ में दिखाई देंगे। ये फिल्म 5 मई 2023 को रिलीज़ होगी। इसके अलावा वह इस साल के अंत में करीना कपूर, तब्बू और कृति सनोन के साथ कॉमेडी, ‘द क्रू’ की शूटिंग करेंगे।

Content Writer: suman prajapati

Diljit Dosanjhbefitting replyaccusedinsultingIndian flagBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...