main page

फिल्म 'बाबे भांगड़ा पाउंदे ने' को लेकर दिलजीत दोसांझ ने शेयर की मजेदार बातें

Updated 01 October, 2022 12:56:45 PM

दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी फिल्म 'बाबे भांगड़ा पाउंदे ने' के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म 5 अक्टूबर यानी इस बुधवार को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फिल्म के बारे में मजेदार बातें बता रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी फिल्म 'बाबे भांगड़ा पाउंदे ने' के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म 5 अक्टूबर यानी इस बुधवार को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फिल्म के बारे में मजेदार बातें बता रहे हैं।


सरगुन मेहता के किरदार के लिए चश्मे वाला लुक चुनने पर दिलजीत दोसांझ ने कहा कि उन्हें चश्मे वाली लड़कियां पसंद हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि 'बाबे भांगड़ा पाउंदे ने' एक पारिवारिक फिल्म है, जिसके जरिए बेहद प्यारा संदेश देने की कोशिश की गई है।

 

दिलजीत से पूछा गया कि उन्होंने फिल्म में एलोन मस्क का उल्लेख करने के बारे में कैसे सोचा, तो उन्होंने कहा कि एलोन मस्क का एक दोस्त ट्विटर पर उनका अनुसरण करता है, जिसे फिल्म में भी दिखाया गया है।

 

दिलजीत ने अपने पसंदीदा डायलॉग का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें 'धक्का ना करो पुत, धक्का ना करो' डायलॉग बहुत पसंद है। साथ ही, 'बैचलर पार्टी' का गाना इंद्रजीत निक्कू से हारने पर प्रतिक्रिया देते हुए दिलजीत ने कहा कि इंद्रजीत निक्कू ने बहुत खूबसूरत गाना गाया है और उन्हें लगता है कि यह गाना उनके लिए बनाया गया था।

 

फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर सोहेल अहमद के साथ काम करने का अनुभव शेयर करते हुए दिलजीत ने कहा कि सोहेल अहमद अपने आप में अभिनय की एक पाठशाला है। वह सोहेल अहमद के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और आप इतने महान एक्टर के साथ काम करके खुद को भाग्यशाली महसूस करते हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Diljit DosanjhsharesfunnyfilmBabe Bhangra Paunde NeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...