main page

PM मोदी के आवास पर क्रिसमस लंच में शामिल हुए डिनो मोरिया, तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'थैंकयू सर, आप बहुत दयालु मेजबान हैं'

Updated 26 December, 2023 05:09:59 PM

25 दिसंबर को देश-विदेश में क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। वहीं, इस मौके पर पीएम आवास पर भी क्रिसमस समारोह का आयोजन किया गया, जहां पर अन्य हस्तियों के साथ बॉलीवुड एक्टर डिनो मोरिया भी शामिल हुए। समारोह का हिस्सा बनकर डिनो काफी खुश नजर आए और उन्होंने इस मौके की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 25 दिसंबर को देश-विदेश में क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। वहीं, इस मौके पर पीएम आवास पर भी क्रिसमस समारोह का आयोजन किया गया, जहां पर अन्य हस्तियों के साथ बॉलीवुड एक्टर डिनो मोरिया भी शामिल हुए। समारोह का हिस्सा बनकर डिनो काफी खुश नजर आए और उन्होंने इस मौके की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

पीएम मोदी के साथ क्रिसमस समारोह की तस्वीरें शेयर कर डिनो मोरिया ने कैप्शन में लिखा- इस साल क्रिसमस लंच बहुत ही खूबसूरत था। डियर सर, माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी हमें क्रिसमस लंच के लिए हमे अपने घर बुलाने के लिए शुक्रिया। आपसे मिलना और आपकी बातें सुनना, और यह अनुभव करना कि आप कितने दयालु मेजबान हैं, वास्तव में यादगार रहा है। थैंकयू सर।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dino Morea (@thedinomorea)

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि डिनो मोरिया पीएम मोदी का हाथ थामकर उन्हें क्रिसमस की बधाई दे रहे हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, काम की बात करें तो डिनो मोरिया को आखिरी बार तेलुगू फिल्म एजेंट में देखा गया था। 

Content Writer: suman prajapati

Dino MoreaattendChristmas lunchPM ModiresidencephotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...