main page

पति शोएब के साथ गोवा वेकेशन एंजॉय कर रही है दीपिका कक्कड़, कपल का रोमांटिक अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

Updated 09 November, 2020 12:00:27 PM

शो ''ससुराल सिमर का'' से घर-घर में पहचान बनाने वाली दीपिका कक्कड़ इन दिनों पति शोएब इब्राहिम के साथ गोवा वेकेशन एंजॉय कर रही है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरें में दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

मुंबई. शो 'ससुराल सिमर का' से घर-घर में पहचान बनाने वाली दीपिका कक्कड़ इन दिनों पति शोएब इब्राहिम के साथ गोवा वेकेशन एंजॉय कर रही है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरें में दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में गोवा घूमते हुए दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का प्यार फैंस को खूब पसंद आ रहा है। दोनों ने स्कूटरी पर गोवा के बाजार की सैर की। दीपिका को शॉपिंग का बहुत शौंक है।

Bollywood Tadka

वह शॉपिंग करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। दोनों ने समंदर के किनारे खूब दौड़ लगाई और मस्ती की। दोनों ने एक-दूसरे के ऊपर पानी फैंका। दीपिका और शोएब ने एक-साथ चाय की चुसकियों का भी मजा लिया।

Bollywood Tadka

दापिका प्यार से शोएब को सैंडविच खिलाती नजर आई। कपल का रोमांटिक अंदाज हर किसी के दिल में प्यार जगा रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें शोएब ने ससुराल सिमर का में दीपिका के पति का किरदार निभाया था। शो के सेट पर ही दोनों को प्यार हो गया था। दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2018 में भोपाल में शादी कर ली थी। 

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

dipika kakarenjoyingholidayhubbyshoaib ibrahimgoaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...