main page

प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़! प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर एक्ट्रेस बोलीं-इंतजार कीजिए,अगर ऐसा कुछ भी होगा तो...

Updated 27 February, 2022 12:09:10 PM

ससुराल सिमर का'' फेम दीपिका कक्कड़ भले ही टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वहकिसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं।  पिछले कुछ दिनों एक्ट्रेसअपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी प्रेग्नेंसी लेकर अफवाहें उड़ती रहती हैं। वहीं एक बार फिर  कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।

मुंबई: 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ भले ही टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वहकिसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं।  पिछले कुछ दिनों एक्ट्रेसअपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी प्रेग्नेंसी लेकर अफवाहें उड़ती रहती हैं। वहीं एक बार फिर  कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ का गाना 'रब ने मिलाई धड़कन' रिलीज हुआ है। फैंस का कहना है कि दीपिका कक्कड़ इस गाने में अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब इन खबरों पर दीपिका ने चुप्पी तोड़ी। अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक्ट्रेस ने एक बार फिर चुप्पी तोड़ते हुए इंटरव्यू में सच्चाई बताई है। एक वेबसाइट  संग बातचीत में दीपिका कक्कड़ ने कहा-'इंतजार करिए। अगर ऐसा कुछ भी होगा तो क्या लोगों को पता नहीं चलेगा? ऐसा नहीं होता है। रुकिए थोड़ा।'

Bollywood Tadka

इससे पहले शोएब इब्राहिम ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पत्नी दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबरों को सिरे से खारिज किया था। साथ ही फैंस से कहा था जब भी उनकी तरफ से गुड न्यूज होगी तो वह खुद फैंस के साथ इसे शेयर करेंगे। शोएब ने कहा कि हम हमेशा अपनी हर छोटी-बड़ी बात आपके साथ शेयर करते हैं औरप्रेग्नेंसी की भी बात होगी तो हम खुद सबके साथ शेयर करेंगे।

Bollywood Tadka

दीपिका कक्कड़ ने एक्टर शोएब इब्राहिम संग साल 2018 में निकाह किया था. इससे पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। हाल ही में कपल ने अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। 

Bollywood Tadka

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। दोनों ने अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत भी की है, जिसमें वह रोजमर्रा के जीवन को दिखाते हैं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

sasural simar kadipika kakarpregnancyShoaib IbrahimBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...