main page

मिस्कैरेज के बाद से कंसीव नहीं कर पाई रहीं दीपिका कक्कड़ की ननद,मां बनने के लिए तड़प रही सबा अब हकीम से कराएंगी इलाज

Updated 17 May, 2024 02:08:37 PM

मां बनना हर शादीशुदा औरत का सपना होता है। हालांकि कई बार शारीरिक या मानसिक परेशानियों या फिर मिस्कैरेज की वजह से औरतें मां बनने का सुख पाने में असफल हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम के साथ भी हो। सबा शादी के कुछ समय बाद प्रेग्नेंट हुईं थी लेकिन उनका उनका मिसकैरेज हो

मुंबई: मां बनना हर शादीशुदा औरत का सपना होता है। हालांकि कई बार शारीरिक या मानसिक परेशानियों या फिर मिस्कैरेज की वजह से औरतें मां बनने का सुख पाने में असफल हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम के साथ भी हो। सबा शादी के कुछ समय बाद प्रेग्नेंट हुईं थी लेकिन उनका उनका मिसकैरेज हो गया था।

Bollywood Tadka

तबसे लेकर अभी तक सबा प्रेग्नेंसी के लिए कोशिश कर रही हैं, लेकिन अभी तक गुड न्यूज सुनने को नहीं मिल पाई है। ऐसे में सबा बेहद ही दुखी हैं। वह हर पल बस मां बनने की दुआ कर रही हैं। मां बनने के लिए तड़प रही सबा ने उत्तर प्रदेश के मौदहा में हकीम से इलाज कराने का फैसला किया है।

Bollywood Tadka

 दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम भी काफी पॉपुलर हैं। उनका खुद का चैनल हैं और वह यहां अपनी जिंदगी के हर अपडेट को शेयर करती हैं। लेटेस्ट व्लॉग में सबा इब्राहिम रोती भी नजर आईं।  हुआ ये था कि उनके सास-ससुर हज के लिए जा रहे हैं। ऐसे में वह ससुराल मौदहा में है।

 

Bollywood Tadka

उन्होंने पोस्ट में ये भी बताया कि वह ससुराल में पहली बार रोईं। हुआ ये था कि सबा खाना बना रही थी। तभी उनके हाथ से प्लेट छूट जाती है और खाना सब बिखर जाता है. तब दीपिका की ननद को लगता है कि उनकी सास उन्हें प्लेट टूटने की वजह से डाटेंगी मगर ऐसा नहीं होता सास उल्टा सबा को दुलार करने लगती हैं और खुद को संभालने को कहती हैं।

 

Bollywood Tadka

इसी व्लॉग में दीपिका की ननद ने बताया कि एक बार मिसकैरेज होने के बाद वो कंसीव नहीं कर पा रही हैं। उन्होंने कई बार ट्राई किया लेकिन कोशिश नाकाम रही। ऐसे में अब वो पास में ही रहने वाले एक हकीम के पास जाएंगी और उनसे इलाज करवाएंगी। सबा ने बताया कि उनकी कई सहेलियों ने हकीम से इलाज कराया है और वो मां भी बन गई हैं।

दीपिका की ननद यानी शोएब की बहन सबा इब्राहिम ने 6 नवंबर 2022 को खालिद नियाज से शादी की थी। जब दीपिका प्रेग्नेंट हुई थीं, तभी सबा ने भी कंसीव किया था  लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया था। बेबी की हार्टबीट नहीं चल रही थी और इस वजह से उनके साथ ऐसी परेशानी हुई।


 

Content Writer: Smita Sharma

Dipika Kakarsister in lawSaba IbrahimconceivepregnancyMiscarriageTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...