main page

बड़े पर्दे पर नहीं चला ‘Cirkus’ का जादू! डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने शेयर किया इमोशन पोस्ट

Updated 12 January, 2023 10:45:22 AM

फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर इंडियन पुलिस फोर्स के सेट से आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के दौरान फोटो शेयर की।

मुंबई। फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर इंडियन पुलिस फोर्स के सेट से आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के दौरान फोटो शेयर की। एक दुर्घटना का शिकार होने के बाद उन्होंने हैदराबाद में वेब सीरीज़ की शूटिंग फिर से शुरू की, जिसके कारण उनके हाथ की दो अंगुलियों पर टाँके लगे। पोस्ट में, रोहित ने शेयर किया कि कैसे वह और उनकी टीम इस ट्रेजेडी का सामना कर रहे हैं। उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म ‘cirkus’ की बॉक्स ऑफिस फेलियर पर भी बात की। फैंस के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी जैसे सेलेब्स ने पोस्ट पर फीडबैक दिया।

इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए रोहित ने लिखा, "cirkus से लेकर सेट पर मेरे एक्सीडेंट तक, मेरी टीम और मैं पिछले कुछ हफ्तों में बहुत कुछ झेल चुके हैं! हम उठते हैं, हम गिरते हैं, लेकिन हम फिर से उठते हैं सिर्फ लड़ाई लड़ने के लिए नहीं, बल्कि इसे जीतने के लिए!!! हम फिर से सिंघम का प्री-प्रोडक्शन शुरू करने से पहले हैदराबाद में ‘Indian police force’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने कमेंट करते हुए लिखा, "come on", रवीना टंडन ने लिखा, "true that" और शिल्पा शेट्टी ने लिखा, " Shettttyyyyyy।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

वेब सीरीज, में ‘Indian police force’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी लीड रोल में हैं। इसका प्रीमियर प्राइम वीडियो पर होगा। सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा की जानी अभी बाकी है।

 

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

magicCircusbig screenDirectorRohit Shettyemotion post

loading...