main page

Pics: दूसरी बार दुल्हन बनीं डायरेक्टर एस. शंकर की बेटी ऐश्वर्या, रजनीकांत -कमल हासन समेत शामिल हुए ये सितारे

Updated 16 April, 2024 12:54:38 PM

इस समय मशहूर फिल्म डायरेक्टर एस. शंकर की खुशी का ठिकाना नहीं है। हों भी क्यों ना आखिर उनकी बड़ी बेटी ऐश्वर्या दुल्हन जो बन गई है। 15 अप्रैल को ऐश्वर्या ने तरुण कार्तिकेयन संग दूसरी बार शादी रचाई। बिटिया की शादी में डायरेक्टर एस. शंकर ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

मुंबई: इस समय मशहूर फिल्म डायरेक्टर एस. शंकर की खुशी का ठिकाना नहीं है। हों भी क्यों ना आखिर उनकी बड़ी बेटी ऐश्वर्या दुल्हन जो बन गई है। 15 अप्रैल को ऐश्वर्या ने तरुण कार्तिकेयन संग दूसरी बार शादी रचाई। बिटिया की शादी में डायरेक्टर एस. शंकर ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने बड़ी धूमधाम से लाडली की शादी की, जिसके लिए शानदार अरेंजमेंट किया था। इस शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। कमल हासन से लेकर रजनीकांत, सूर्या और विक्रम तक इस शादी में मेहमान बने। सोशल मीडिया पर शंकर की बेटी ऐश्वर्या की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनकी चर्चा है।

 

Bollywood Tadka

 

डायरेक्टर शंकर, उनकी बेटी ऐश्वर्या और दामाद तरुण के साथ साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत

Bollywood Tadka

 

इस वेडिंग फंक्शन में कमल हासन ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस नयनतारा पति विग्नेश शिवन के साथ हुईं शामिल

Bollywood Tadka

जयराम रवि (सबसे बाएं) और सुपरस्टार सूर्या (सबसे दाएं) भी नजर आए।
 

Bollywood Tadka

डायरेक्टर मणि रत्नम (बीच में) के साथ बैठे सुपरस्टार विक्रम।

 

Bollywood Tadka

तमिलनाडु के चीफ मिनिस्टर एमके स्टालिन

 

मालूम हो कि यह ऐश्वर्या की दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी क्रिकेटर दामोदरन रोहित से हुई थी। दोनों ने साल 2021 में शादी के बाद नए सफर की शुरुआत की थी, पर कुछ समय बाद ही उनका तलाक हो गया। रोहित पुडुचेरी क्रिकेट टीम के कैप्टन थे। लेकिन जिस साल शादी हुई, उसी साल 16 साल की एक लड़की ने दामोदरन रोहित पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद ऐश्वर्या और दामोदरन का तलाक हो गया था।

 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर शंकर की अगली फिल्म ‘गेम चेंजर’ है। इसमें सुपरस्टार राम चरण लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के बाद शंकर की अगली फिल्म ‘इंडियन 2’ इस साल जून में रिलीज होगी। मेकर्स ने हाल ही में इसका पोस्टर रिलीज किया है।

Content Writer: Smita Sharma

directorShankarDaughterAishwaryaMarriedTarun KarthikeyaKamal HaasanRajinikanthMK StalinBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...