main page

धर्मा प्रोडक्शंस की 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी दिशा पटानी और राशि खन्ना

Updated 18 December, 2021 01:31:47 PM

फिल्म शेरशाह में अपने जबरदस्त एक्शन और अभिनय से सबको चौंकाने के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी "योद्धा" में नजर आने वाले है और उनके साथ नजर आएंगी दो अविश्वसनीय महिला कलाकार।

नई दिल्ली। फिल्म शेरशाह में अपने जबरदस्त एक्शन और अभिनय से सबको चौंकाने के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी "योद्धा" में नजर आने वाले है और उनके साथ नजर आएंगी दो अविश्वसनीय महिला कलाकार।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसकी आधिकारिक घोषणा करते हुए कहा है कि, "आईए योद्धा की अभूतपूर्व और अपेक्षित रूप से प्रतिभाशाली महिला नायिकाओं से मिलिए! निडर, सुंदर और सबसे मोहक दिशा पटानी, साथ ही अपनी मासूमियत और चमक को किरदार में लाने वाली राशि खन्ना इन दोनों का परिवार में  स्वागत है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना अभिनीत,  धर्मा प्रोडक्शंस निर्मित , सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित फिल्म "योद्धा" 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Writer: Deepender Thakur

Disha PataniRaashi KhannaSidharth MalhotraDharma ProductionsYodhaधर्मा प्रोडक्शंसयोद्धासिद्धार्थ मल्होत्रादिशा पटानीराशि खन्ना

loading...