main page

शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट करने लंदन पहुंचे दिशा परमार और राहुल वैद्य, एक-दूसरे में खोया दिखा कपल

Updated 14 July, 2022 10:18:15 AM

एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दिशा और राहुल ने 16 जुलाई 2021 को शादी की थी। कपल को शादी को 1 साल पूरा होने जा रहा है। दिशा और राहुल अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए लंदन पहुंचे हैं। दिशा ने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दिशा और राहुल ने 16 जुलाई 2021 को शादी की थी। कपल को शादी को 1 साल पूरा होने जा रहा है। दिशा और राहुल अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए लंदन पहुंचे हैं। दिशा ने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में दिशा दिशा ब्लैक एंड व्हाइट ओवरकोट और डेनिम में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लग रही है। वहीं राहुल ब्लू स्वेटशर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं। दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। दिशा और राहुल एक दूसरे में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं। पीछे समंदर का नजारा देखने लायक है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें राहुल वैद्य और दिशा की पहली बार एक म्यूजिक वीडियो के दौरान मिले थे, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। राहुल ने 'बिग बॉस 14' के घर से दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था।

Bollywood Tadka

इसके बाद दिशा ने शो में आकर राहुल को हां में जवाब दिया था। शो से बाहर आने के बाद दोनों ने 16 जुलाई 2021 को हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

disha parmarrahul vaidyacelebratefirst marriage anniversarylondonBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...