main page

First Family Holiday: बेटी के साथ वेकेशन पर राहुल-दिशा, व्हाइड एंड ब्लू स्ट्राइप्ड मोनोकनी में सुपर क्यूट दिखीं नव्या

Updated 09 April, 2024 04:14:08 PM

बी-टाउन के कई स्टार्स इन दिनों वेकेशन के मूड में हैं। सारा अली खान ने हाल ही में अपनी बीच वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और स्टार कपल का नाम जुड़ गया है। ये स्टार कपल हैं राहुल वैद्य और उनकी एक्ट्रेस पत्नी दिशा परमार। कपल के लिए इस बार का वेकेशन काफी खास है क्योंकि यह उनकी बेटी नव्या की पहली ट्रिप है। इस वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें दिशा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में दिशा कभी पति राहुल तो कभी बेटी के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं।


मुंबई: बी-टाउन के कई स्टार्स इन दिनों वेकेशन के मूड में हैं। सारा अली खान ने हाल ही में अपनी बीच वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और स्टार कपल का नाम जुड़ गया है। ये स्टार कपल हैं राहुल वैद्य और उनकी एक्ट्रेस पत्नी दिशा परमार।

Bollywood Tadka

कपल के लिए इस बार का वेकेशन काफी खास है क्योंकि यह उनकी बेटी नव्या की पहली ट्रिप है। इस वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें दिशा ने  अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में दिशा कभी पति राहुल तो कभी बेटी के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

पूरे नीले परिवेश में अपने समय का आनंद लेने के लिए कपल और उनकी लाडली ब्लू आउटफिट में दिखे।  दिशा ब्लू डेनिम शर्ट और शॉर्ट्स में कूल लग रही थीं।राहुल स्काई-ब्लू टी और ब्लैक पैंट में काफी कूल लग रहे थे। वहीं नन्हीं नव्या व्हाइट एंड ब्लू स्ट्राइप्ड मोनोकिनी में नन्ही बच्ची सबसे प्यारी लग रही थी। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

क्या आपको दिशा परमार और राहुल वैद्य की बेटी के साथ वेकेशन ट्रिप की तस्वीरें पसंद आईं? हमें कमेंट बाॅक्स में जरूर बताएं। 

Content Writer: Smita Sharma

Disha ParmarRahul Vaidyaenjoysfirst family vacationdaughterNavya VaidyaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...