main page

BFF Goals: डिनर डेट के बाद दिशा का हाथ थाम रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं मौनी, हसीनाओं का दिखा गजब का लुक

Updated 13 March, 2024 12:30:53 PM

कहते हैं दो हीरोइन कभी दोस्त नहीं हो सकती है लेकिन बॉलीवुड में ऐसी हसीनाओं की भी कमी नहीं जो अपने कोस्टार से अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं और दोस्त पर जान भी छिड़कती हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस दिशा पटानी और मौनी राॅय का नाम भी शामिल है। दिशा पटानी और मौनी रॉय इस खास रिश्ते को साझा करती हैं जो इंडस्ट्री में बहुत कम देखने को मिलता है। दिशा पटानी और मौनी रॉय की दोस्ती हर गुजरते साल के साथ और मजबूत होती गई।

मुंबई: कहते हैं दो हीरोइन कभी दोस्त नहीं हो सकती है लेकिन बॉलीवुड में ऐसी हसीनाओं की भी कमी नहीं जो अपने कोस्टार से अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं और दोस्त पर जान भी छिड़कती हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस दिशा पटानी और मौनी राॅय का नाम भी शामिल है। दिशा पटानी और मौनी रॉय इस खास रिश्ते को साझा करती हैं जो इंडस्ट्री में बहुत कम देखने को मिलता है। दिशा पटानी और मौनी रॉय की दोस्ती हर गुजरते साल के साथ और मजबूत होती गई।

Bollywood Tadka

दोनों को अक्सर एक-साथ हैंगआउट करते देखा जाता है। वहीं मंगलवार को एक बार फिर इस BFF को जोड़ी को पार्टी करते देखा गया। इस दौरान दिशा पाटनी कैजुअल तो मौनी रॉय ग्लैमरस लुक में नजर आईं। गर्ल डिनर डेट के लिए मौनी रॉय ने ऑरेंज कलर की मिनी ड्रेस कैरी की थी।

Bollywood Tadka

 

ऑरेंज ड्रेस के साथ मौनी ने गोल्डन कलर की फ्लैट चप्पल कैरी की थी। डार्क आइमेकअप के साथ लाइट कलर की लिपशेड से  उन्होंने अपने लुक को पूरा किया। वहीं दिशा पाटनी ब्लू कलर का फुल स्लीव टॉप और लूज डेनिम्स पहनकर डिनर डेट के लिए निकली थीं।

Bollywood Tadka

 

 इस दौरान दिशा पाटनी ने कैजुअल शूज के साथ व्हाइट कलर का छोटा बैग कैरी किया हुआ था। दिशा ने अपने लेट नाइट डिनर लुक को सटल मेकअप और ओपन हेयर के साथ पूरा किया था। दोनों रेस्टोरेंट के बाहर हाथ थामें नजर आईं। 

Bollywood Tadka

 

दिशा पाटनी और मौनी रॉय सिर्फ डिनर डेट्स पर ही नहीं, बल्कि कई बार वेकेशन पर भी जा चुकी हैं और अपने वेकेशन की सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर ही शेयर करती रहती हैं। मौनी और दिशा की फ्रेंडशिप का बॉन्ड  फैंस को खूब पसंद आता है।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि इनकी दोस्ती की शुरुआत अक्षय कुमार के अमेरिका के कॉन्सर्ट टूर से हुई। यहीं इनकी पहचान पक्की यारी में बदल गई। दिशा का लॉयल होना, साफ दिल की और बनावटी न होना मौनी को काफी पसंद है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' है जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। वहीं मौनी रॉय की इमरान हाशमी के साथ सीरीज 'शोटाइम' में नजर आ रही हैं। 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Disha PataniMouni RoyBFF goalsDinner DateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...