main page

स्टनिंग अंदाज में दिशा ने शेयर की तस्वीर, कमेंट किए बिना नहीं रह पाए टाइगर श्रॉफ

Updated 09 November, 2020 02:39:05 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिस पर एक्टर टाइगर श्रॉफ ने कमेंट किया है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिस पर एक्टर टाइगर श्रॉफ ने कमेंट किया है।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीर में दिशा अपनी बैक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपने साइड बालों को हाथ से ऊपर उठा रखा है। दिशा इस अंदाज में बेहद स्टनिंग नजर आ रही है। टाइगर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए फायर और दिल वाला इमोजी बनाया है। फैंस दिशा के स्टनिंग अंदाज को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस कैमरे तरफ दे रही है और खुले बालों में नजर आ रही है। इस तस्वीर को भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर दिशा के फॉलोअर्स की संख्या 40 मिलियन (चार करोड़) हुए हैं। जिस पर दिशा ने वीडियो शेयर कर फैंस का धन्यवाद किया था।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दिशा को आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस भारत, बागी 2 और एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। इसके अलावा एक्ट्रेस बहुत जल्द सलमान खान के साथ फिल्म राधे में दिखाई देंगी।

: Parminder Kaur

disha patanisharesboldphototiger shroffcommentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...