main page

साड़ी लुक में दिशा पटानी ने बिखेरा हुस्न की बिजलियां, एक्ट्रेस की तस्वीरों पर अटकीं फैंस की निगाहें

Updated 07 July, 2022 10:41:01 AM

एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में दिशा ने साड़ी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में दिशा ने साड़ी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो दिशा पिंक साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर ब्लाउज पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में दिशा हॉट लग रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस निगाहें अटक गईं हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दिशा बहुत जल्द फिल्म 'एक विलेन 2' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

disha patanihot photossaree lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...