main page

55 दिन बाद राहुल-दिशा ने धूमधाम से किया लाडली का नामकरण,'नव्या वैद्य' नाम से जानी जाएगी कपल की नन्हीं परी

Updated 15 November, 2023 11:26:13 AM

राहुल वैद्य और दिशा परमार इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री से सबसे प्यारे कपल्स में से एकहैं। लवबर्ड्स अपने रोमांस और क्यूट केमिस्ट्री से सभी को आश्चर्यचकित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस समय ये कपल अपने जीवन के सबसे अच्छे चरण का आनंद ले रहे हैं। दोनों अपनी पेरेंटहुड लाइफ में बिजी है।  20 सितंबर को 'बड़े अच्छे लगते हैं' एक्ट्रेस मां बनी थीं। और अब इन्होंने 55 दिन बाद अपनी लाडली का नाम रखा है। कपल ने नामकरण सेरेमनी रखी थी, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

मुंबई: राहुल वैद्य और दिशा परमार इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री से सबसे प्यारे कपल्स में से एकहैं। लवबर्ड्स अपने रोमांस और क्यूट केमिस्ट्री से सभी को आश्चर्यचकित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस समय ये कपल अपने जीवन के सबसे अच्छे चरण का आनंद ले रहे हैं।

Bollywood Tadka

 दोनों अपनी पेरेंटहुड लाइफ में बिजी है।  20 सितंबर को 'बड़े अच्छे लगते हैं' एक्ट्रेस मां बनी थीं। और अब इन्होंने 55 दिन बाद अपनी लाडली का नाम रखा है। कपल ने नामकरण सेरेमनी रखी थी, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

उसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।नामकरण सेरेमनी में दिशा परमार ने ऑरेंज और पिंक कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी। वहीं, राहुल शेरवानी में नजर आ रहे थे। वहीं, बेटी को भी मैचिंग फ्रॉक और हेडबैंड बो पहनाया गया था।

Bollywood Tadka

कपल ने बेटी को नामकरण के लिए तैयार किए गए खास झूले में बिठाया था, जिसकी तस्वीर सामने आई है। कपल ने अपनी लाडली का नाम नव्या वैद्य रखा है। 

Bollywood Tadka

ये है नाम का मतबल 

बेटी के नाम का मतलब भी बहुत प्यारा है। कहा जाता है कि नव्या माने सुंदर लड़की जो तारीफ के लायक होती है।


इससे पहले, 20 अक्टूबर, 2023 को दिशा ने अपने आईजी हैंडल पर अपनी बेटी के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में, प्यारी माँ को अपने छोटे से बच्चे को गोद में लिए हुए देखा जा सकता है। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Disha ParmarRahul VaidyaHostGrandNaamkaran CeremonyDaughterNameNavyaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...