main page

पिता के निधन के बाद कुछ दिनों बाद ही दिव्या अग्रवाल ने शेयर की बोल्ड फोटो, हुईं ट्रोल तो यूं दिया करारा जवाब

Updated 05 November, 2020 04:58:33 PM

टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के पिता का कुछ दिनों पहले कोरोना के चलते निधन हो गया था। पिता को खोने के बाद एक्ट्रेस काफी सदमे में थीं। हालांकि अब एक्ट्रेस खुद को सोशल मीडिया के जरिए इस गम से उबारने की कोशिश कर रही है। लेकिन पिता के निधन के बाद दिव्या का इतनी जल्दी सोशल मीडिया पर एक्टिव होना शायद फैंस को अच्छा नहीं लगा और उन्हें ट्रोल कर दिया। जिसका एक्ट्रेस ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के पिता का कुछ दिनों पहले कोरोना के चलते निधन हो गया था। पिता को खोने के बाद एक्ट्रेस काफी सदमे में थीं। हालांकि अब एक्ट्रेस खुद को सोशल मीडिया के जरिए इस गम से उबारने की कोशिश कर रही है। लेकिन पिता के निधन के बाद दिव्या का इतनी जल्दी सोशल मीडिया पर एक्टिव होना शायद फैंस को अच्छा नहीं लगा और उन्हें ट्रोल कर दिया। जिसका एक्ट्रेस ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। 

 

Bollywood Tadka


दरअसल, दिव्या के पिता का 28 अक्टूबर को निधन हो गया था और उनके बाद एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड वरुण सूद के पालतु कुत्ते की भी मौत ही गई। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने इस गम से उबरने की कोशिश करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर कीं और तुरंत ही यूजर्स के निशाने आ गईं। ट्रोलर्स ने उनकी फोटो पर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। 

Bollywood Tadka


ट्रोलर्स को जवाब देते हुए दिव्या ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें कईयों के मैसेज्स थे। स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुझे वाकई नहीं पता क्या कहना चाहिए। मुझे मूव ऑन करने पर क्यों शर्मिंदगी होनी चाहिए। मेरे पिता, मेरा नुकसान, मेरा हैंडल करने का तरीका। ये देखना काफी दुखद है कि लोग इस कंडीशन में भी नीचा दिखाना चाहते हैं।'

Bollywood Tadka


दिव्या यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे लिखा, 'शायद दुनिया अब काफी विषैली हो चुकी है। लोग सिर्फ आपको रोते हुए देखना चाहते हैं'।  

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो दिव्या अग्रवाल अब तक कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं और सोशल मीडिया की दुनिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।
 

: suman prajapati

Divya agarrwalreplytrollersTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...