main page

नथ.. कलीरे...ओरेंज लहंगा...हुस्न की मल्लिका बन दिव्या अग्रवाल ने मंगेतर संग करवाया प्री-वेडिंग शूट, प्यार की बाहों में लिपटी दिखीं एक्ट्रेस

Updated 17 February, 2024 04:13:54 PM

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।  दिव्या अग्रवाल 20 फरवरी को दुल्हनिया बनेंगी।  20 फरवरी कोदिव्या अग्रवाल  मंगेतर अपूर्व पडगांवकर के साथ सात फेरे लेंगी। शादी से चंद दिन पहले एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है।


मुंबई: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।  दिव्या अग्रवाल 20 फरवरी को दुल्हनिया बनेंगी।  20 फरवरी कोदिव्या अग्रवाल  मंगेतर अपूर्व पडगांवकर के साथ सात फेरे लेंगी। शादी से चंद दिन पहले एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो दिव्या ऑरेंज कलर के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने लहंगे के साथ फुल बाजू वाली चोली पेयर की थी। उन्होंने अपने लुक को इयररिंग्स, नथ, कलीरे और अंगूठियों से स्टाइल किया था।

Bollywood Tadka

सॉफ्ट कर्ल हेयर और लाइट मेकअप में दिव्या की खूबसूरत निखरकर आ रही थी। वहीं अपूर्व रेड कलर के कुर्ता-पायजामा में जच रहे थे।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में दिव्या और अपूर्व एक-दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। अपूर्व की बाहों में खोने से लेकर सीढ़ियों पर मस्ती करने कपल गोल्स देने तक दिव्या ने इस शूट को ग्लैमरस बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Bollywood Tadka

प्रेग्नेंसी की खबरों ने बटोरी सुर्खियां

दिव्या अग्रवाल ने 14 फरवरी को वैलेंटाइन विश करते हुए अपूर्व के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की थीं जिसके बाद उनके प्रेग्नेंसी के कयास लगने शुरू हो गए। तस्वीर देख लोगों ने अनुमान लगाया कि शायद दिव्या प्रेग्नेंट हैं। प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें देख भी फैंस को लग रहा है कि दिव्या मां बनने वाली हैं। 

Bollywood Tadka


साल 2022 में दिव्या और अपूर्व की फिर से नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने दिसंबर 2022 में ही सगाई कर ली थी।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Divya AgarwalRomanticPre WeddingPhotoshootApoorv PadgoankarBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...