main page

Prayer Meet: फोटो पर फूल चढ़ाकर दिव्या खोसला ने दिवंगत मां को दी श्रद्धांजलि, शोक सभा में बेहद मायूस दिखीं एक्ट्रेस

Updated 13 July, 2023 03:44:31 PM

एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार की मां अनीता खोसला का 6 जुलाई को निधन हो गया था। सिर से मां का साया उठने से एक्ट्रेस काफी टूट गईं और सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर कर उन्होंने अपना दुख भी बयां किया था। वहीं हाल ही में अनीता खोसला की प्रेयर मीट रखी गई, जहां उनकी बेटी दिव्या एक बार फिर बेहद मायूस दिखीं। मां की प्रेयर मीट से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार की मां अनीता खोसला का 6 जुलाई को निधन हो गया था। सिर से मां का साया उठने से एक्ट्रेस काफी टूट गईं और सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर कर उन्होंने अपना दुख भी बयां किया था। वहीं हाल ही में अनीता खोसला की प्रेयर मीट रखी गई, जहां उनकी बेटी दिव्या एक बार फिर बेहद मायूस दिखीं। मां की प्रेयर मीट से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिव्या खोसला अपनी दिवंगत मां की फोटो पर फूल चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट में बेहद सिंपल नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर मां को खोने का गम साफ पढ़ा जा सकता है। 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो दिव्या खोसला कुमार को आखिरी बार सत्यमेव ज्यते 2 में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म यारियां 2 में नजर आएंगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Divya Khoslapaid tributemotherAnita Khoslaprayer meetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...