main page

करवाचौथ पर टी-सीरीज की मालकिन दिव्या खोसला का स्वैग, सोफे पर बैठ यूं दिए एक से  बढ़कर एक पोज

Updated 05 November, 2020 12:52:09 PM

टी-सीरीज की मालकिन और एक्ट्रेस दिव्या खोसला अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा बटोरती रहती हैं। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल साइट्स पर आते ही धड्ड़ले से वायरल हो जाती हैं, जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। करवाचौथ के त्योहार पर जहां एक्ट्रेस ने अपने पतियों के साथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं, वहीं दिव्या ने अपने वखरे स्वैग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टी-सीरीज की मालकिन और एक्ट्रेस दिव्या खोसला अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा बटोरती रहती हैं। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल साइट्स पर आते ही धड्ड़ले से वायरल हो जाती हैं, जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। करवाचौथ के त्योहार पर जहां एक्ट्रेस ने अपने पतियों के साथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं, वहीं दिव्या ने अपने वखरे स्वैग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। 

Bollywood Tadka


दिव्या खोसला ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, करवाचौथ स्वैग।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया हुआ है। दिव्या पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ ड्रेस-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना सोफे पर बैठ एक से बढ़कर एक धाकड़ पोज दे रही हैं और फैंस को अपनी अदाओं से दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर दिव्या खोसला को आखिरी बार साल 2016 में फिल्म 'सनम रे' में देखा गया था, इसके बाद एक्ट्रेस शॉर्ट मूवी 'बुलबुल' में नजर आई। वहीं अपकमिंग प्रोजैक्ट्स की बात करें तो दिव्या फिल्म 'सत्यमेव ज्यते 2' में नजर आएंगी, जो कि साल 2021 में रिलीज होगी।

 

: suman prajapati

divya khoslasharesstunningphotoskarwa chauthBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...