main page

‘दुरंगा सीजन 2' फेम Drashti Dhami ने नई दिल्ली पुलिस मुख्यालय में किया #ZEE5GameChangers अभियान का शुभारंभ

Updated 27 October, 2023 03:30:46 PM

'दुरंगा सीज़न 2' की मुख्य कलाकार ने नई दिल्ली पुलिस मुख्यालय में #ZEE5GameChangers अभियान का शुभारंभ किया। उद्घाटन संस्करण के लिए, डीसीपी पीआरओ सुमन नलवा और बॉलीवुड अभिनेत्री दृष्टि धामी विभिन्न सामाजिक मुद्दों से जुड़ी बातचीत में शामिल हुईं

मुंबई। ZEE5 ने अपने लेटेस्ट शो में अपने कंटेंट और मार्केटिंग पहल के माध्यम से सामाजिक रूप से प्रासंगिक मुद्दों पर जागरूकता बढ़ाने के लिए #ZEE5GameChangers की घोषणा की है। इस अभियान को 'दुरंगा सीज़न 2' के प्रमुख कलाकार द्वारा नई दिल्ली मुख्यालय में महिला पुलिस बल के साथ कानून प्रवर्तन के क्षेत्र में महिलाओं के संघर्षों और उपलब्धियों पर विचार-विमर्श करके शुरू किया गया था। यह बातचीत मशहूर अभिनेता अमित साध, दृष्टि धामी, जाने-माने निर्देशक रोहन सिप्पी और ज़ी5 के एवीओडी मार्केटिंग प्रमुख अभिरूप दत्ता के बीच हुई।

 इस अभियान का ऐलान आने वाली मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'दुरंगा 2' के लॉन्च के साथ की गई थी, जिसमें पहचान चोरी के मुद्दे को उजागर किया गया है, साथ ही एक प्रेरित महिला पुलिस अधिकारी की कहानी का समर्थन किया गया है। विभिन्न मुद्दों, भाषाओं और प्रारूपों में ऐसी कहानियों के व्यापक रोस्टर के माध्यम से, ZEE5 का लक्ष्य हमेशा उन महत्वपूर्ण मुद्दों को उजागर करना है जो मनोरंजन के माध्यम से जागरूकता और संवेदनशीलता की गारंटी प्रदान करते हैं। #ZEE5GameChangersinitiative प्लेटफ़ॉर्म पर कंटेंट का एक विस्तार है और साहसी , शक्तिशाली कहानी सुनाने के माध्यम से परिवर्तन को बढ़ावा देने के साथ-साथ प्रासंगिक विषयों पर जागरूकता बढ़ाने का प्रयास करता है। पुलिस कार्यबल के अनुभवों और यात्रा को साझा करते हुए, डीसीपी पीआरओ सुमन नलवा ने दुरंगा की मुख्य अभिनेत्री दृष्टि धामी के साथ बातचीत की।

दिल्ली पुलिस की माननीय डीसीपी पीआरओ सुमन नलवा ने बताया, “यह बेहद खुशी की बात है, ZEE5 सामाजिक रूप से प्रासंगिक और आकर्षक सामग्री शीर्षकों के साथ आ रहा है, जिसमें दर्शकों को बांधे रखने की क्षमता है। हमें इस बात की भी खुशी है कि ZEE5 महिला पुलिस कर्मियों द्वारा किए जा रहे काम को स्वीकार करने के साथ उसकी सराहना करता है। दिल्ली पुलिस बल की महिला पुलिस अधिकारी देश के विभिन्न हिस्सों से आती हैं और अपने संघर्षों और कठिनाइयों के बाद भी चुनौतीपूर्ण कार्यों पर काम करती हैं। इस स्वीकृति और बातचीत से हमें प्रेरणा मिलती है और अपनी सर्वोत्तम क्षमताओं से शहर की सेवा करने की हमारी प्रतिबद्धता को फिर से सजीव करती है।''

ZEE5 सभी भाषाओं में सामाजिक रूप से ढेर सारा प्रासंगिक कंटेंट प्रदान करता है, समावेशिता को बढ़ावा देता है, रूढ़िवादिता को तोड़ता है और दर्शकों को सशक्त बनाने और बदलाव को प्रेरित करने के लिए महत्वपूर्ण बातचीत को शुरू करता है। दुरंगा 8 एपिसोड वाली एक वेब-सीरीज़ है, जिसे अगस्त 2022 में रिलीज़ किया गया था। इसे रोज़ ऑडियो विजुअल्स द्वारा बनाया गया था और इसमें अमित साध, दृष्टि धामी और गुलशन देवैया मुख्य कलाकार हैं और रहस्य, सस्पेंस से भरपूर एक मोहक प्रेम कहानी पेश करते हैं। रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित, दुरंगा के सीज़न 2 का प्रीमियर 24 अक्टूबर 2023 को किया गया । इस सीज़न में प्रशंसक अधिक ट्विस्ट और खुलासे की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि इंस्पेक्टर इरा अपने आदर्श पति के काले अतीत की जांच करती है।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Duranga Season 2Drashti DhamiZEE5GameChangerscampaignDelhi Police Headquarters

loading...