main page

Dream Girl 2 Collection Day 3: वीक एंड पर फिल्म ने मारी लंबी छलांग, एक ही दिन में की इतने करोड़ की कमाई

Updated 28 August, 2023 09:18:56 AM

साथ 'ड्रीम गर्ल 2' ने बीते रविवार को सबसे ज्यादा कमाई की। इस फिल्म ने बिते रविवार को यानी की तीसरे दिन पर सिंगल डे लगभग 16 करोड़ का बिजनेस किया।

मुंबई। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर लोगों में पहले से ही बहुत एक्साइटमेंट थी और अब फिल्म देखने के बाद दर्शकों में अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। ‘ड्रीम गर्ल’ लोगों के लिए एक दम नया कॉन्सेप्ट लेकर आई थी। यही कारण था कि लोग फिल्म के सीक्वल से बहुत उम्मीद लगाए बैठे थे। खेर जैसा की फैंस ने सोचा था फिल्म बिल्कुल वैसी ही निकली, आयुष्मान खुराना ने अपनी अदाओं से एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया।

‘पूजा’ बन कर बड़े पर्दे पर छाए आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने तीन दिनों के अंदर ही 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने पहले दिन यानी कि बिते शुक्रवार को लगभग 10.69 करोड़ की टोटल कमाई कर ली थी। बिते शनिवार को इस फिल्म की कमाई में काफी उछाल आया और मूवी ने लगभग 14.02 कमाई की।

इसी के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' ने बीते रविवार को सबसे ज्यादा कमाई की। इस फिल्म ने बिते रविवार को यानी की तीसरे दिन पर सिंगल डे लगभग 16 करोड़ का बिजनेस किया। बॉक्स ऑफिस पर 'ड्रीम गर्ल 2' का वीकेंड पर ही टोटल कलेक्शन 40 करोड़ तक पहुंच चुका है। अब बस इंतजार है तो फिल्म के 100 करोड़ं के कल्ब में शामिल होने का।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

DREAM GIRL 2BOX OFFICE COLLECTIONDAY 3

loading...