main page

ट्रेलर रिलीज से ठीक पहले मेकर्स ने जारी किया Dream Girl 2 से एक चौंका देने वाला पोस्टर

Updated 01 August, 2023 12:44:42 PM

ट्रेलर रिलीज से ठीक पहले मेकर्स ने जारी किया ड्रीम गर्ल 2 से एक चौंका देने वाला पोस्टर

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लाइट्स, कैमरा, एक्शन! सदी के बॉलीवुड महाकुंभ के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि ड्रीम गर्ल 2 के लेटेस्ट पोस्टर पर नजर आए फिल्म के सभी दिग्गत स्टार्स। दरअसल मेकर्स ने आज ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म का एक बेहद शानदार पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर पर आयुष्मान खुराना समेत ड्रीमगर्ल 2 की बाकी मेल कास्ट भी नजर आ रहीं है। 

 

इस पोस्टर पर आयुष्मान खुराना ने पूजा के रूप में अपने ग्लैमरस अवतार से एक बार फिर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। पोस्टर पर आकर्षक पूजा एक रानी की तरह पोज देती हुई अपनी सुंदरता से मॉन्सून्स में भी गर्मी बढ़ाती दिख रही है। इस पोस्टर के सामने आते ही लोगों की बेकरारी का लेवल भी बढ़ गया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

  
यह पोस्टर बी-टाउन के कॉमेडी पावरहाउस से भरा हुआ है! क्योंकि पोस्टर पर आयुष्मान उर्फ पूजा के साथ परेश रावल, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी, राजपाल यादव, विजय राज, और मनजोत भी नजर आए हैं जो हंसी की एक ऐसी सिम्फनी बनाने के लिए साथ आए है जो आने वाले कई सालों तक लोगों को गुदगुदाएगी। ड्रीम गर्ल 2 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने असाधारण काम के लिए फेमस एकता आर कपूर और शोभा कपूर की शानदार और गतिशील जोड़ी द्वारा निर्मित है। इस जोड़ी के स्टोरीटेलिंग के प्रति जुनून और हाई क्वालिटी कंटेंट देने के प्रति उनके समर्पण ने ड्रीम गर्ल 2 को एक असाधारण सिनेमाई अनुभव बनने के लिए पहले ही मंच तैयार कर दिया है।

 

ओरिजिनल ड्रीम गर्ल का निर्देशन करने वाले राज शांडिल्य की निर्देशन क्षमता इस सीक्वल में एक बार फिर जादू बिखेरने का वादा करती है, और कास्ट और क्रू के साथ मिलकर एक ऐसी फिल्म बनाई जो देश भर के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। ड्रीम गर्ल 2 एक ऐसे  अनुभव का वादा करती हैं जो पहले कभी नहीं हुआ है। तो फिर अब इंतजार कैसा, कैलेंडर्स में अपनी डेट मार्क कीजिए और 25 अगस्त, 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में "ड्रीम गर्ल 2" देखने पहुंच जाइए।

Content Editor: Sonali Sinha

Dream Girl 2Dream Girl 2 new posterAyushmann Khurrana

loading...