main page

बॉलीवुड में ड्रग्स का जाल:दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर NCB की रेड, ड्रग्स बरामद होने के बाद

28 October, 2020 08:39:39 AM

बाॅलीवुड ड्रग कनेक्शन में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश पर फिर से शिकंजा कस दिया। एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश पर फिर एक्ट्रेस की टैलेंट मैनेजर को कुछ दिनों पहले पूछताछ के लिए बुलाया गया था। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी ने ए

मुंबई: बाॅलीवुड ड्रग कनेक्शन में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश पर फिर से शिकंजा कस दिया। एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश पर फिर एक्ट्रेस की टैलेंट मैनेजर को कुछ दिनों पहले पूछताछ के लिए बुलाया गया था। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी ने एक बार फिर मैनेजर को समन भेजा।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार को मुंबई में करिश्मा के घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजा हालांकि एनसीबी को मैनेजर के पर कितनी मात्रा में ड्रग्स मिली है इसका अभी खुलासा नहीं हुआ। यह भी बताया गया है कि रिपोर्टिंग के समय करिश्मा चीजों को बताने योग्य नहीं थीं। एनएनसीबी ने करिश्मा प्रकाश के घर के दरवाजे पर नोटिस चिपकाया दिया है।

Bollywood Tadka

जी न्यूज के मुताबिक करिश्मा का नाम कुछ समय पहले ऑफिशियल ड्रग पेडलर्स से सवाल करने के बाद सामने आया था। एनसीबी ने लीड मिलने के बाद उनके घर पर छापा मारा था। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि करिश्मा इससे पहले पिछले महीने सितंबर में एनसीबी टीम के सामने आई थीं। इस दौरान उनसे 2017 में दीपिका के साथ कथित ड्रग चैट वायरल होने के बाद पूछताछ की गई थी।  इस चैट में दीपिका और करिश्मा के बीच 'माल' और 'हैश' के बारे में बात की गई थी। एक्ट्रेस और मैनेजर से मुंबई के एनसीबी ऑफिस में कई घंटों तक पूछताछ की गई। दीपिका को अपना फोन जमा करने के लिए भी कहा गया था, जिसकी जांच के लिए डीएफएस भेजा गया था। वहीं अब करिश्मा को भेजे गए इस समन ने बॉलीवुड की तमाम हस्तियों की फिर नींद उड़ा दी है।


 


deepika padukonemanagerkarishma prakashhousedrugNCBsushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...