main page

'झूमे जो पठान' पर झूमे DU के प्रोफेसर, वायरल वीडियो पर शाहरुख खान ने tweet कर कहा ‘Educational Rockstars’

Updated 21 February, 2023 05:13:57 PM

शाहरुख खान ने पठान के गाने झूम जो पठान पर एक वायरल डांस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए डीयू के प्रोफेसरों को 'एजुकेशनल रॉकस्टार्स' कहा।

मुंबई। हाल ही में फिल्म ‘पठान’ के सॉन्ग ‘झूम जो पठान’ का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में यीशु और मैरी कॉलेज के प्रोफेसरों को छात्रों के साथ गाने के हुक स्टेप करते दिखाया गया है।

शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए इस वायरल डांस वीडियो पर फीडबैक दिया है। वीडियो पर फीडबैक देते हुए शाहरुख ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'हम कितने भाग्यशाली है कि हमारे पास शिक्षक और प्रोफेसर हैं जो हमें पढ़ा सकते हैं और हमारे साथ मस्ती भी कर सकते हैं।’

 

डांस वीडियो डीयू कॉलेज के एम्फीथिएटर में ‘झूम जो पठान’ पर डांस करने वाले छात्रों के साथ शुरू होता है। वीडियो को इंस्टाग्राम रील्स पर एक मिलियन से अधिक बार देखा गया है। एक यूजर ने लिखा, "ऐसे प्रोफेसर्स तो हम भी वर्थ करते हैं।" एक और ने कमेंट किया, "पीले रंग की मैम ने शो चुरा लिया।" किसी और ने कहा, "गीत देश का मिजाज है।"

झूम जो पठान शाहरुख खान की लेटेस्ट फिल्म पठान का सॉन्ग है। इसे कुमार के बोल के साथ अरिजीत सिंह और सुकृति कक्कड़ ने गाया है। संगीत विशाल और शेखर द्वारा रचित है जबकि इसके कोरियोग्राफर बॉस्को-सीज़र थे।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Shahrukh Khantweetviral videoDU professordanceJhoom JO PathanEducational Rockstars

loading...