main page

मनी लॉन्ड्रिंग केस: 'सबूतों के साथ की छेड़छाड़, देश छोड़ने की फिराक में भी थीं जैकलीन फर्नांडिस' एक्ट्रेस की जमानत के विरोध में ED का जवाब

Updated 23 October, 2022 08:36:49 AM

ठगी सुकेश चंद्रशेखर मामले में बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां एक तरफ जैकलीन की कोर्ट में पेशी के बाद अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक बढ़ा दी। वहीं दूसरी तरफ ED लगातार जैकलीन की जमानत का विरोध कर रही हैं। हाल ही में  ED ने जैकलीन द्वारा दायर की गई बेल का विरोध करते हुए कहा है कि वह 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दखल दे सकती हैं।ईडी का कहना है कि जैकलीन ने जांच के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी। जैकलीन ने अपने मोबाइल से डेटा डिलीट किया था।

मुंबई: ठगी सुकेश चंद्रशेखर मामले में बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां एक तरफ जैकलीन की कोर्ट में पेशी के बाद अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक बढ़ा दी। वहीं दूसरी तरफ ED लगातार जैकलीन की जमानत का विरोध कर रही हैं। हाल ही में  ED ने जैकलीन द्वारा दायर की गई बेल का विरोध करते हुए कहा है कि वह 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दखल दे सकती हैं।

Bollywood Tadka
 

जैकलीन की बेल के खिलाफ ईडी

ईडी का कहना है कि जैकलीन ने जांच के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी। जैकलीन ने अपने मोबाइल से डेटा डिलीट किया था। उन्होंने जांच के दौरान देश छोड़कर फरार होने की कोशिश भी की थी लेकिन एलओसी जारी होने के कारण वो कामयाब नहीं हो सकीं। ईडी का कहना ये भी है कि जैकलीन ने कभी भी जांच में सहयोग नहीं किया। इन्हीं खास दलीलों के साथ ईडी ने पटियाला हाउस कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर जैकलीन को बेल दिए जाने का विरोध किया है।

Bollywood Tadka

 

सुकेश ने लिखा लेटर

दूसरी तरफ महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील को लेटर लिखा। इस लेटर में सुकेश ने कहा है कि जैकलीन का 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कोई हाथ नहीं है। एक्ट्रेस को मिले सारे गिफ्ट और पैसे उनके रिश्ते का हिस्सा थे। सुकेश ने ये भी कहा है कि 200 करोड़ उन्हें रैनबेक्सी के पूर्व मालिक की पैरवी करने के लिए दिए गए थे।सुकेश ने दावा किया है कि इंडोनेशिया में उसका कोयले की खुदाई का बिजनस है। होटल और न्यूज चैनल के स्टेक हैं जिन्हें उसने बेच दिया है। 

Bollywood Tadka

इससे पहले खबर आई थी कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट ने जैकलीन की बेल बढ़ा दी है। अब मामले की सुनवाई 10 नवंबर को होगी। गौरतबल है कि जैकलीन 200 करोड़ की ठगी के केस में मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के करीब थीं। उनपर ठगी की रकम से फायदा लेने का आरोप है।सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन का दिल जीतने के लिए महंगे तोहफे उन्हें देता था।जैकलीन भी सुकेश के प्यार में थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन तो सुकेश से शादी करने का सपना भी देखने लगी थीं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Jacqueline FernandezEnforcement DirectorateSukesh ChandrasekharMoney Laundering CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...