main page

Mahadev Betting App: बाॅलीवुड स्टार्स पर ED का शिकंजा, रणबीर-हिना के बाद अब श्रद्धा कपूर को भेजा नोटिस

Updated 06 October, 2023 08:18:23 AM

बी-टाउन में एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अपने पैरपसार लिया। बाॅलीवुड के कई स्टार्स अब प्रवर्तन निदेशालय के शिकंजे में फंस गए हैं। वहीं अब इस मामले में बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को भी महादेव बेटिंग ऐप Mahadev Betting App से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन भेज दिया है।

मुंबई: बी-टाउन में एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अपने पै रपसार लिया। बाॅलीवुड के कई स्टार्स अब प्रवर्तन निदेशालय के शिकंजे में फंस गए हैं। वहीं अब इस मामले में बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को भी महादेव बेटिंग ऐप Mahadev Betting App से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन भेज दिया है।

Bollywood Tadka

 

श्रद्धा कपूर से पहले रणबीर कपूर, कपिल शर्मा,  हुमा कुरैशी और हिना खान को समन भेजकर अलग-अलग तारीख पर पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। सभी को अलग-अलग तारीख पर पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। रायपुर के ईडी ऑफिस में 6 अक्टूबर को रणबीर कपूर से पूछताछ हो गई माना जा रहा है कि कपूर ने दो सप्ताह का समय मांगा है।

Bollywood Tadka

ईडी पीएमएलए के तहत उन सबका बयान दर्ज कर यह समझने की कोशिश करेगी कि ऐप बनाने वालों के कथित तौर पर किए गए भुगतान और धन प्राप्ति का तरीका क्या था। कहा जा रहा है कि इन कलाकारों को मामले में आरोपी नहीं बनाया जाएगा।

Bollywood Tadka

क्या है 'महादेव बेटिंग ऐप' घोटाला

रिपोर्ट के मुताबिक रवि उप्पल और सौरभ चंद्राकर ने 'महादेव बेटिंग ऐप' बनाया था। इस ऐप के जरिए कथित तौर पर पोकर, बैडमिंटन, टेनिस, क्रिकेट और कार्ड समेत विभिन्न लाइव गेम्स में अवैध सट्टेबाजी के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म प्रदान किया जाता है।आरोप है कि इसके जरिए ऐप संचालकों ने करीब 5 हजार करोड़ रुपएका मुनाफा कमाया और उसका बड़ा हिस्सा देश के बाहर भेज दिया। इस ऐप का पाकिस्तान से भी लिंक होने का संदेह जताया जा रहा है।

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

EDsummonShraddha KapoorMahadev betting app caseHina KhanKapil SharmaRanbir KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...