main page

ब्रेकअप की खबरों के बीच एजाज खान ने पवित्रा पुनिया संग शेयर की तस्वीर, लेडी लव में खोए दिखे एक्टर

Updated 16 December, 2023 01:38:00 PM

एजाज खान और पवित्रा पुनिया टीवी के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों की मुलाकात रियालिटी शो बिग बाॅस 14 के दौरान हुई थीं। शो के बाद से ही दोनों अपनी क्यूट केमिस्ट्री से फैंस को इंप्रेस करते रहते हैं हालांकि बीते दिनों अचानक ही कपल के ब्रेकअप की खबर सामने आई।मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया कि एजाज खान औ

मुंबई: एजाज खान और पवित्रा पुनिया टीवी के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों की मुलाकात रियालिटी शो बिग बाॅस 14 के दौरान हुई थीं। शो के बाद से ही दोनों अपनी क्यूट केमिस्ट्री से फैंस को इंप्रेस करते रहते हैं हालांकि बीते दिनों अचानक ही कपल के ब्रेकअप की खबर सामने आई।मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने तीन साल एक दूसरे को डेट करने के बाद अपना रिश्ता तोड़ दिया है।

Bollywood Tadka

अब इन खबरों पर एजाज खान ने अपने ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। एजाज ने पवित्रा पुनिया संग ब्रेकअप की अफवाहों को बकवास बताया है। उन्होंने कोई इंटरव्यू नहीं दिया, बल्कि अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक फोटो शेयर करके इन खबरों को बकवास करार दिया है।

Bollywood Tadka

एजाज खान ने अपनी लेडीलव पवित्रा संग एक तस्वीर शेयर की जो एक इवेंट की है। इस तस्वीर में एजाज अपनी लेडीलव के चेहरे की तरफ देख रहे हैं और उनके फेस पर स्माइल है। वही पवित्रा कैमरे की ओर पोज दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ एजाज खान ने हैशटैग 'इंस्पिरेशन' लिखा है। इससे साफ है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है और दोनों अपनी लाइफ को काफी अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

एजाज खान और पवित्रा पुनिया लिव-इन रिलेशनशिप में हैं और दोनों की शादी की खबरें काफी समय से सामने आ रही थीं। कपल ने कुछ समय पहले ही सगाई की है, जिसके बाद दोनों अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। पवित्रा पुनिया और एजाज खान अक्सर एक-दूसरे संग अपनी लवी डवी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं लेकिन बीते काफी समय से दोनों का कोई पोस्ट सामने नहीं आया था। इसी वजह से कपल के ब्रेकअप की अफवाह उड़ी।


 

Content Writer: Smita Sharma

Eijaz Khanrumours of breakupPavitra PuniaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...