main page

कोरोना से जंग लड़ रही बेस्टफ्रेंड स्मृति ईरानी को एकता ने किया मोटीवेट,बोलीं 'बेस्टी, कोरोना को मार भगाओ'

01 November, 2020 01:57:24 PM

''क्योंकि सास भी कभी बहू थी'' एक्ट्रेस और यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी हाल ही में कोरोना पाॅजिटिव पाई गईं थीं। कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी थी।

मुंबई: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' एक्ट्रेस और यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी हाल ही में कोरोना पाॅजिटिव पाई गईं थीं। कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी थी।

Bollywood Tadka

स्मृति ईरानी के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद इंडस्ट्री के दोस्तों की तरफ से जल्दी ठीक होने की दुआएं मिल रही हैं। इसी बीच उनकी बेस्ट-फ्रेंड और प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनका हौंसला बढ़ाया है।

Bollywood Tadka

एकता कपूर ने हाल ही में इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की। इस तस्वीर में वह स्मृति के साथ पोज करती नजर आ रही हैं। स्मृति की गोद में एकता का बेटा रवि है। इसके साथ एकता लिखती- 'मेरी बेस्टी, प्लीज कोरोना को मार भगाओ'।

Bollywood Tadka


बता दें कि  28 अक्टूबर को स्मृति ईरानी की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्होंने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की थी। जानकारी देते हुए फॉर्मर एक्ट्रेस ने लिखा था- 'अनाउंसमेंट के लिए शब्द ढूंढना मेरे लिए दुर्लभ है। इसलिए मैं इसे आसान कर रही हूं। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। उन लोगों से जल्द से जल्द टेस्ट करवाने की विनती करूंगी जो मेरे संपर्क में आए हैं।'

 


ekta kapoormotivatebest friendsmriti iranispeedy recoverycovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...