main page

एकता आर कपूर और टीवीएफ फाउंडर अरुणाभ कुमार ने हिंदी मोशन पिक्चर यूनिवर्स के लिए मिलाया हाथ

Updated 11 November, 2023 02:08:07 PM

एकता आर कपूर बिना किसी शक भारतीय मनोरंजन जगत की कंटेंट बॉस हैं। बालाजी मोशन पिक्चर्स के जरिए लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने थिएट्रिकल और डिजिटल एंटरटेनमेंट जगत में खूब धूम मचाया है

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एकता आर कपूर बिना किसी शक भारतीय मनोरंजन जगत की कंटेंट बॉस हैं। बालाजी मोशन पिक्चर्स के जरिए लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने थिएट्रिकल और डिजिटल एंटरटेनमेंट जगत में खूब धूम मचाया है और साथ ही वैश्विक अपील के साथ अलग-अलग जरुरी टॉपिक्स पर बेहद अनोखी शैलियों की कहानियां पेश की हैं। वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, ड्रीम गर्ल, शूटआउट इन लोखंडवाला और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्में करने के बाद, लीडिंग प्रोड्यूसर हिंदी मोशन पिक्चर्स के लिए टीवीएफ के पूर्व सीईओ अरुणाभ कुमार के साथ हाथ मिलाया है।

भारतीय बिजनेसमैन, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, स्क्रीन राइटर, एक्टर और द वायरल फीवर के फाउंडर अरुणाभ कुमार बड़े पर्दे पर डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं और अपने डेब्यू में उन्होंने कंटेंट राइटर की दुनिया की क्वीन एकता आर कपूर के साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है। एकता आर कपूर ने कंटेंट के हर माध्यम में अपनी काबिलियत साबित की है और वह ऐसी कहानी कहने में विश्वास रखती हैं जो आम दर्शकों को पसंद आए। डिजिटल कंटेंट के जाने माने नाम कहे जाने वाले अरुणाभ कुमार के साथ अपनी साझेदारी के साथ, एकता आर कपूर भारतीय कहानी कहने का चेहरा बदलने के लिए तैयार हैं। वे दोनों कुल तीन प्रोजेक्ट्स पर हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं, और उन्होंने उन दो प्रोजेक्ट्स को फाइनल कर दिया है जिन पर वे लगभग 18 महीनों से काम कर रहे थे।

उनकी साझेदारी दर्शकों के लिए बेहतरीन थिएट्रिकल एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है, क्योंकि कहा जाता है कि उनकी कहानी टीवीएफ के सार और बालाजी मोशन पिक्चर्स की सिनेमाई प्रतिभा को दर्शकों के लिए एक साथ लाएगी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

इस सहयोग के बारे में बात करते हुए, एकता आर कपूर ने कहा, "निर्माता के रूप में कंटेंट हमेशा मेरे लिए प्राथमिकता रही है, और मैं दर्शकों की एक विस्तृत रेंज को ध्यान में रखते हुए फिल्में, शोज और कहानियां बना रही हूं। मैं अरुणाभ कुमार के साथ मिलकर एक ऐसी कहानी बनाने का इरादा है जो भारत के दिल से जुड़ी हुई हो। मुझे उम्मीद है कि हमारे सहयोग को दर्शकों से वही प्यार और स्वीकृति मिलेगी जैसा उन्होंने हमारी पिछली व्यक्तिगत परियोजनाओं को दिया था।

जबकि एकता आर कपूर के साथ साझेदारी अरुणाभ कुमार ने अपने विचार साझा किए और कहा, "मैं एकता आर कपूर और बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं। उन्होंने अपनी विभिन्न प्रतिभाओं के साथ देश भर में कंटेंट की लहरें ला दी हैं, और उनका कंटेंट ऑडियंस द्वारा व्यापक रूप से स्वीकार किया गया है। उनके हाथ मिलाने से यह परियोजना निश्चित रूप से वैश्विक अपील करेगी।''

वहीं द वायरल फीवर (टीवीएफ) की बात करें तो इस कंटेंट फर्म ने पिछले दस साल हिंदी में ओरिजनल कंटेंट बनाने में बिताए हैं। उनके शोज हर सेगमेंट के ऑडियंस को ध्यान में रखते है जिसमें एस्पिरेंट्स, कोटा फैक्ट्री, पंचायत, टीवीएफ ट्रिपलिंग, गुल्लक, सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड और परमानेंट रूममेट्स शामिल हैं। कंटेंट शॉप को 2012 में अरुणाभ कुमार ने शुरू किया था, और उन्होंने ऐसा कंटेंट बनाया है जिसे दुनिया के टॉप 250 शो में शामिल किया गया है, साथ ही फिल्मफेयर अवार्ड्स जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कार से नवाजा गया है और अंतर्राष्ट्रीय पहचान भी मिली है जिसमें एमी, एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स, द वेबी अवार्ड्स, कान सीरीज भी शामिल है ।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ekta R KapoorTVF founderArunabh KumarHindi motion picture universe

loading...