main page

मालदीव के समंदर में कपिल शर्मा की हीरोइन ने लगाए गोते, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Updated 02 November, 2020 01:35:49 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा की हीरोइन एली अवराम इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस वेकेशन की कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा की हीरोइन एली अवराम इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस वेकेशन की कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

लेटेस्ट तस्वीरों को देख ये तो साफ है कि मालदीन में बिग बाॅस की एक्स कंटेस्टेंट एली काफी मजे कर रही हैं। एक्ट्रेस की बिकिनी तस्वीरों ने सोशल साइट पर धमाल मचा रहा है। एली अवराम मालदीव में पूल के अंदर काफी मस्ती कर रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में एली अवराम समंदर में जेट स्कीइंग के भी मजे लेती दिखी।

Bollywood Tadka

इस दौरान स्कूबा डाइविंग के भी मजे लिए। एली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी धमाल मचा रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

करियर की बात करें तो एली को रिएलिटी शो बिग बॉस से पहचान मिली।

Bollywood Tadka

शो में सलमान को एली के साथ फ्लर्ट करते देखा गया था। एली 'मिकी वायरस', 'किस-किस को प्यार करूं' और 'हाउसफुल 3','मलंग' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

elli avrramenjoyvacationmaldivespictures viralBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...