main page

'बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू....एल्विश यादव का मुनव्वर फारुकी पर कमेंट

Updated 27 March, 2024 03:50:40 PM

'बिग बाॅस 17' विनर मुनव्वर फारुकी का विवादों से पुराना नाता है। अक्सर मुनव्वर किसी ना किसी कंट्रोवर्सी में फंसते रहते हैं। बुधवार सुबह खबर आई कि  मुनव्वर फारुकी को हुक्का बार रेड में हिरासत में ले लिया गया है हालांकि पूछताछ के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। वहीं अब मुनव्वर को लेकर आई इस खबर पर बिग बाॅस ओटीटी विनर एल्विश यादव का रिएक्शन सामने आया है।एल्विश यादव ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा- 'बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू हो जाता है क्या🙃।'


मुंबई: 'बिग बाॅस 17' विनर मुनव्वर फारुकी का विवादों से पुराना नाता है। अक्सर मुनव्वर किसी ना किसी कंट्रोवर्सी में फंसते रहते हैं। बुधवार सुबह खबर आई कि  मुनव्वर फारुकी को हुक्का बार रेड में हिरासत में ले लिया गया है हालांकि पूछताछ के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था।

Bollywood Tadka

 इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। वहीं अब मुनव्वर को लेकर आई इस खबर पर बिग बाॅस ओटीटी विनर एल्विश यादव का रिएक्शन सामने आया है।

Bollywood Tadka

 

एल्विश यादव ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा- 'बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू हो जाता है क्या🙃।' अब एल्विश का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि एल्विश भी हाल ही में जेल से रिहा हुए हैं। एल्विश पर सापों और उनके जहर सप्लाई करने का आरोप लगा था।

Bollywood Tadka

 बता दें कि स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूक साल 2021 में एक स्टैंड-अप शो के दौरान हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी करने के बाद धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी और उन्हें एक महीने जेल में रहना पड़ा था।

Content Writer: Smita Sharma

Elvish YadavCryptic PostMunawar FaruquiDetainedHookah BarRaidBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...